scriptखूनी संघर्ष: दुकान पर ग्राहकों की कटिंग कर रहे बाप-बेटे पर चाकू, तलवारें और सरियों से जानलेवा हमला | Murder attempt in bundi | Patrika News

खूनी संघर्ष: दुकान पर ग्राहकों की कटिंग कर रहे बाप-बेटे पर चाकू, तलवारें और सरियों से जानलेवा हमला

locationकोटाPublished: Jun 04, 2018 02:21:27 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

शांतिभंग में दो जने गिरफ्तार

murder attempt

खूनी संघर्ष: दुकान पर ग्राहकों की कटिंग कर रहे बाप-बेटे पर चाकू, तलवारें और सरियों से जानलेवा हमला

बूंदी. शहर के तिलक चौक स्थित एक हेयर ड्रेसर दुकान संचालक पिता-पुत्र पर रविवार सुबह एक परिवार ने हमला कर दिया। नुकीले सरिए से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दोनों को गंभीर घायल कर दिया। लहूलुहान हाल में उन्हें कोतवाली थाने पहुंचाया, जहां से पुलिस ने दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

कोटा के इस बाहुबली विधायक के ‘रौब’ से ‘खौफ’ खाती है बूंदी पुलिस

घायल पिता विजयनारायण सेन ने बताया कि सुबह पुत्र शिव सेन के साथ दुकान पर था। दोनों ग्राहकों की कटिंग कर रहे थे। तभी एक परिवार के लोगों ने मृत श्वान को दुकान के बाहर डाल दिया। उन्हें ऐसा करने से टोका तो सभी ने एकराय होकर लोहे के नुकीले सरिए से हमला बोल दिया। इससे सिर व हाथ पर चोटेें आई है।
यह भी पढ़ें

ढाई दिन बाद देश में कभी भी हो सकता है ब्लैक आउट!


उन्होंने दुकान में तोडफ़ोड़ भी की। कोतवाली पुलिस को हमला करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। जिस पर पुलिस ने तिलक चौक निवासी गोलू नामा व घनश्याम नामा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।
यह भी पढ़ें

जल्दी कीजिए, कोटा दशहरा मैदान की नीलामी हो गई शुरू, सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले का होगा ऐतिहासिक मैदान



घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों के सामने भी उक्त हमलावरों ने उत्पात मचाया और धमकियां दी। इस पर कोतवाली पुलिस ने दोनों को मौके से शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

Pic: यूआईटी ने पाला सफेद हाथी, अब पाई-पाई को हुई मोहताज
पुरानी रंजिश को लेकर पेड़ से बांधा
थाना क्षेत्र के बड़ौदिया गांव में पुराने विवाद के चलते रविवार को एक जने पर हमला कर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए हिण्डोली चिकित्सालय में भर्ती करवाया। पुलिस सूत्रों ने बताया की बड़ौदिया निवासी दुर्गाशंकर माली सुबह खेत पर कार लेकर गेहूं लेने जा रहा था, तभी रास्ते में मूलचंद सैनी ने रास्ते में पिकअप फंसाकर उसे उतार लिया।
पकड़कर घर पर ले गया और पेड़ के बांधकर मारपीट की। दुर्गाशंकर को बाद में गंभीर घायल हाल में हिण्डोली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो