कोटा में नृशंस हत्या: बेरोजगार पति ने कुल्हाड़ी से काटा शिक्षिका पत्नी का गला, धड़ से 12 फीट दूर गिरी गर्दन

कोटा जिले के इटावा कस्बे में बेरोजगार पति ने शिक्षिका पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी।

Zuber Khan

January, 2202:14 AM

इटावा. कस्बे में फतेहपुर मार्ग पर सोमवार शाम पति ने कुल्हाड़ी के वार से पत्नी की नृशंस हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: दिलचस्प मुकाबला: राजस्थान में यहां सरपंच के लिए 7 करोड़पति और 204 लाखपतियों ने ठोकी ताल, गणित बिगाड़ेगा 'तीसरा मोर्चा'

पुलिस उपाधीक्षक सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि फतेहपुर मार्ग निवासी आरोपी पति चंद्रभान पारेता शकी प्रवृति का है और काफी सालों से बेरोजगार है। पत्नी आशा पारेता (33) निजी स्कूल में शिक्षिका है। दोनों में आए दिन झगड़ा होता था। मंगलवार की शाम करीब पांच बजे आशा स्कूल से घर पहुंची थी। वहां पहले से मौजूद पति चंद्रभान ने कुल्हाड़ी से आशा की गर्दन पर वार कर दिया, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतका के चाचा लटूरलाल की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: NRC-CAA के खिलाफ 6 दिन से धरने पर बैठी हजारों महिलाएं, शहर काजी बोले- कोटा की बेटियां लिखने जा रही इतिहास

घटना के वक्त घर पर नहीं थे बच्चे

लोगों ने बताया कि मृतका के तीन बच्चे हैं, जो घटना के वक्त घर नहीं थे। ऐसे में उनके साथ भी घटना घटित होने की आशंका थी। आरोपी बीते कई सालों से बेरोजगार था। जबकि, पत्नी निजी स्कूल में शिक्षिका थी। घर का खर्चा भी वही चलाती थी। आरोपी आए दिन उससे झगड़ा व मारपीट करता था। ग्रामीणों ने बताया कि कुल्हाड़ी का वार इतना तेज था कि महिला की गर्दन धड़ से करीब बारह फीट दूर जा गिरी।

Show More
​Zuber Khan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned