Breaking News: माल लेने आए थे और जान लेकर चले गए, चोरों ने युवक को मारी गोली

कोटा के नजदीक तालेड़ा कस्बे में देर रात घर का ताला तोड़ रहे चोरों को पकडऩे दौड़ा युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By: ​Zuber Khan

Updated: 11 Feb 2018, 01:17 PM IST

कोटा . कोटा के नजदीक तालेड़ा कस्बे में देर रात घर का ताला तोड़ रहे चोरों को पकडऩे दौड़ा युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर बदमाशों की तलाश शुरू की। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

Read More: देश में पहली बार मैराथन विजेता का फैसला अब जूतों से होगा, कोटा में शुरू हो रही 21 किमी की हाफ मैराथन

जानकारी के अनुसार तालेड़ा के रेलवे स्टेशन स्थित कॉलोनी में शुक्रवार रात एक बजे 4-5 बदमाश चोरी करने के लिए एक घर के मैन गेट पर लगे ताले को तोड़ रहे थे। आवाज सुन परिवार की जाग हो गई। परिवार के लोगों को देख बदमाश भागने लगे। मकान मालिक का पुत्र मोहम्मद रहीम ने पीछा कर एक बदमाश को पकड़ लिया। दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसी बीच बदमाश ने रहीम को गोली मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। परिजन उसे कोटा के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Read More: देखिए सो रही राजस्थान की नंबर वन पुलिस, चोर घरों के ताले तोड़ चुरा रहे खून पसीने की कमाई

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 4-5 बदमाश घर के चैनल गेट पर लगे ताला तोड़ रहे थे। आवाज सुनकर परिवार के सदस्य बाहर आए तो बदमाश भागने लगे। इस पर मकान मालिक और उसके दो पुत्र चोरों को पकडऩे उनके पीछे दौड़े। घर से 100 फीट की दूरी पर रहिम ने इनमें से एक को पकड़ लिया था।

 

Read More: पार्षद का फरमान, मेरी अनुमति के बिना गोताखोर नहीं पकड़ेंगे सांड

बदमाश युवक की पकड़ से छुटने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान उसने देशी कट्टा से युवक की कनपटी पर गोली मार फरार हो गए। लोगों ने बताया कि घटना के एक दिन पहले ही इस कॉलोनी में एक अन्य घर में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। आए दिन कस्बे में चोरी-चकारी बढ़ रही है। रात को पुलिस गश्त नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलंद हैं।

 

 

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned