BIG News: दोस्त को तलवार से काट सड़क पर फेंक गए थे लाश, पुलिस ने दबौचा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

BIG News: दोस्त को तलवार से काट सड़क पर फेंक गए थे लाश, पुलिस ने दबौचा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Zuber Khan | Publish: May, 08 2019 08:15:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा में हाल ही जमीनी विवाद को लेकर दोस्त की नृशंस हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का खुलासा बेहद चौंकाने वाला है।

कोटा/कैथून. कैथून थाना क्षेत्र के गांव झाड़ आमली में रविवार को हुई युवक की हत्या ( Murder ) के मामले में पुलिस ने मंगलवार को फरार चल रहे दो और आरोपियों को कोटा के गोबरिया बावड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को शरण देने वाले मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। जबकि शेष चार आरोपियों की तलाश जारी है।

Read More: दोस्त की शादी में सांगोद गया युवक की उजाड़ नदी में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

थानाधिकारी आनंद सिंह राजपुरोहित ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को हत्या में शामिल सीमलहेड़ी निवासी धनराज गुर्जर व चावणहेड़ी निवासी भोजराज गुर्जर को गोबरिया बावड़ी से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को शरण देकर पुलिस से साक्ष्य छुपाने के मामले में गोबरिया बावड़ी निवासी धनपाल गुर्जर को भी गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेने की मांग की जाएगी। वहीं पुलिस ने रिमांड पर चल रहे दोनों आरोपियों से पूछताछ की। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किए।

BIG News: कोटा की राख बन गई सोना, मोदी सरकार ने लगा दी कीमत, पढि़ए खास खबर

समझौते के बाद नहीं बैठ रही थी बात
पुलिस ने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। पार्षद ओम गुंजल ने समझौता करवाया था, लेकिन बावजूद इसके दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। भूमि की कुल बाजार कीमत में भी दोनों पक्षों को आधा-आधा हिस्सा मिलने पर समझौता हुआ था, लेकिन ये समझौता दोनों पक्षों को रास नहीं आ रहा था। ऐसे में जब इसको लेकर रविवार को विवाद हुआ तो एक पक्ष के लोगों ने मौका पाकर जागलियाहेड़ी निवासी सत्यनारायण गुर्जर की हत्या कर दी। पुलिस इस मामले में पार्षद ओम गुंजल द्वारा करवाए गए समझौते के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों के हाथ में आने के बाद समझौते के बारे में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

BIG News: कोटा में अब 24 घंटे पानी की तरह मिलेगी गैस, रसोई से गायब होंगे सिलेंडर

यह था मामला
कैथून थाना क्षेत्र में झाड़ आमली गांव में जागलियाहेड़ी निवासी सत्यनारायण गुर्जर की जमीनी विवाद में धारदार हथियारों व पत्थरों से हत्या करने के मामले में पुलिस ने आठ जनों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को दो आरोपियों बनियानी गांव निवासी महावीर गुर्जर (35), सीमलहेड़ी गांव निवासी बाबुलाल उर्फ बाबु बंजारा (55) को गिरफ्तार किया था, जो रिमांड पर चल रहे है। इसके अलावा शेष चार देवकिशन गुर्जर, मुरारी गुर्जर, सीमलहेड़ी गांव निवासी देवीलाल गुर्जर, सीमलहेड़ी निवासी बाबू बंजारा की तलाश की जा रही है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned