scriptपत्नी समेत तीन बच्चों को बेरहमी से मार डाला, अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे | murderer of wife and children arrested from kota | Patrika News

पत्नी समेत तीन बच्चों को बेरहमी से मार डाला, अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे

locationकोटाPublished: Nov 14, 2019 11:05:01 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

कोटा से गिरफ्तार हुआ फरार आरोपी
 

पत्नी समेत तीन बच्चों को बेरहमी से मार डाला, अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे

पत्नी समेत तीन बच्चों को बेरहमी से मार डाला, अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे

सुनेल (झालावाड़). पुलिस ने गुरुवार शाम परिजनों की हत्या के मामले में फरार चल रहे ढाबलाखींची गांव निवासी शाकिर हुसैन को कोटा के एबीबीएस अस्पताल में मजदूरी करते गिरफ्तार किया। थानाधिकारी जितेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि आरोपी ने 8 अक्टूबर की सुबह ढाबलाखींची गंाव के सूने मकान में पत्नी जायदा, बेटी मुस्कान, अल्फिया, पुत्र अल्फेज खान को पहले जहर देकर फिर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस पिछले 38 दिन से उसकी तलाश में दबिश दे रही थी। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी घटना के बाद अहमदाबाद, जयपुर, कोटा, अजमेर, ब्यावर आदि स्थानों पर रहा।
जानलेवा हमले में दो भाई घायल
कोटा.रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित रंगपुर रोड भदाना में रहने वाले दो भाईयों पर बुधवार को कुछ हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। रामनिवास राठौर ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसके दोनों बेटों अरविंद और प्रदीप राठौर पर बुधवार को जुबेर, आदिल अीमान समेत कुछ हमलावरों ने जानलेवा हमला किया। हमलावरों ने सरियों, पाइपों व धारदार हथियारों से दोनों भाईयों पर कई वार किए। इससे दोनों को सिर हाथ, पैर व पीठ पर चोंटे आई। बदमाश मारपीट के बाद दोनों भाईयों से 8500 रूपए, सोने की चैन व पर्स व अन्य सामान भी लूटकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो