scriptकार में आए बदमाश, घंटी बजाई और पिता-पुत्र पर गोली चलाई, पिता की मौत | Murdering one by shooting, firing on the businessman of Kota | Patrika News

कार में आए बदमाश, घंटी बजाई और पिता-पुत्र पर गोली चलाई, पिता की मौत

locationकोटाPublished: Apr 23, 2021 09:21:47 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

बेटे का चल रहा निजी अस्पताल में उपचार

कार में आए बदमाश, घंटी बजाई और पिता-पुत्र पर गोली चलाई, पिता की मौत

कार में आए बदमाश, घंटी बजाई और पिता-पुत्र पर गोली चलाई, पिता की मौत

कोटा. अनंतपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में शुक्रवार शाम बदमाशों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए 20 वर्षीय बेटे पर भी गोली दाग दी, इससे वह घायल हो गया। उसका उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। गोली चलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मील, पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा, पुष्पेन्द्र झाझडिय़ा मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। इसके बाद कोटा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक रविदत्त गौड़, शहर पुलिस अधीक्षक विकास पाठक भी घटना स्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना कर अधिकारियों को बदमाशों को तत्काल पकडऩे के निर्देश दिए।

पुलिस ने बताया कि पत्थर व निर्माण कार्य से जुड़े कारोबारी बलराजसिंह जादौन (45) शुक्रवार दिन में अपने घर पर ही थे। शाम को लाल रंग की कार में कुछ बदमाश आए और उसके घर की घंटी बजाई। घंटी की आवाज सुनकर बलराज गेट खोलकर बाहर आए ही थे कि पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। एक गोली सीने में एक गोली हाथ में लगी। वह वहीं ढेर हो गए। गोली की आवाज सुनकर बलराज का बेटा दिव्यांशु जादौन बीच बचाव को आया तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। उसके कमर में गोली लगी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। परिजन घायल पिता-पुत्र को तत्काल झालावाड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां बलराज को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया और दिव्यांशु का उपचार चल रहा है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

रात नौ बजे तक पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही थी। इसमें पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं। गोलीकांड के दौरान पड़ोस के एक युवक ने बदमाशों को गोली चलाते हुए देखा है, उसने बताया कि बदमाश लाल रंग की कार में आए थे। पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। अलग-अलग टीमें गठित कर दी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो