scriptकोटा में मतदान के दौरान भाजपा समर्थक से मारपीट, कांग्रेस पर भड़के विधायक | Nagar Nigam Election : Bjp volunteer beaten by congress workers in kot | Patrika News

कोटा में मतदान के दौरान भाजपा समर्थक से मारपीट, कांग्रेस पर भड़के विधायक

locationकोटाPublished: Nov 01, 2020 02:25:59 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

विधायक संदीप शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
 

कोटा में मतदान के दौरान भाजपा समर्थक से मारपीट, कांग्रेस पर भड़के विधायक

कोटा में मतदान के दौरान भाजपा समर्थक से मारपीट, कांग्रेस पर भड़के विधायक

कोटा. नगर निकाय चुनाव 2020 के दूसरे चरण के तहत कोटा दक्षिण नगर निगम के 80 वार्डों के लिए मतदान जारी है। शांतिपूर्णं मतदान के बीच वार्ड संख्या 66 पर हंगामा देखने को मिला। जहां कांग्रेस समर्थक ने भाजपा समर्थक के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में भाजपा समर्थक के आंख में चोट आई । मारपीट की सूचना मिलते ही गुस्साए भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हो गए।
Election Live : कोटा में युवा मतदाताओं में दिखा उत्साह ,…देखें तस्वीरें

भाजपा विधायक संदीप शर्मा भी मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी ली। बाद में घायल समर्थक के साथ महावीर नगर थाने पहुंचकर उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। इस दौरान थाने के बाहर कुछ देर हंगामा देखने को मिला। विधायक शर्मा घायल समर्थक को इलाज़ के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हार की बोखलाहट के कारण कांग्रेसी कार्यकर्ता मारपीट पर उतारू हो गए हैं।
मतदान प्रतिशत पर नजर डालें तो दोपहर 1 बजे तक 40.18 फीदसी मतदान दर्ज किया गया है।
दक्षिण निगम में कुल 80 वार्ड है और 289 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। भाजपा के एक प्रत्याशी का नामांकन खारिज हो गया था। इस कारण भाजपा 79 वार्डों में ही चुनाव लड़ रही है। एक वार्ड में निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन दिया है। कांग्रेस सभी 80 वार्डों में चुनाव लड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो