सांगोद पालिकाध्यक्ष को ठेकेदार से मारपीट पड़ी भारी, 23 तक जेल भेजा

सांगोद पालिकाध्यक्ष को ठेकेदार से मारपीट पड़ी भारी, 23 तक जेल भेजा
सांगोद पालिकाध्यक्ष को ठेकेदार से मारपीट पड़ी भारी, 23 तक जेल भेजा,सांगोद पालिकाध्यक्ष को ठेकेदार से मारपीट पड़ी भारी, 23 तक जेल भेजा,सांगोद पालिकाध्यक्ष को ठेकेदार से मारपीट पड़ी भारी, 23 तक जेल भेजा

Rajesh Tripathi | Publish: Oct, 09 2019 11:07:06 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

मृत मवेशी उठाने वाले ठेकेदार से मारपीट का मामला

सांगोद (कोटा). गत दिनों मृत मवेशी उठाने वाले ठेकेदार के साथ गाली गलौच एवं मारपीट मामले में सांगोद पुलिस ने मंगलवार रात पालिकाध्यक्ष देवकीनंदन राठौर को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें बुधवार सुबह कोटा न्यायालय में पेश किया जहां से 23 अक्टूबर तक जेल भेज दिया। इधर, गिरफ्तारी के विरोध में पालिकाध्यक्ष समर्थकों ने बुधवार सुबह ही सांगोद बंद का आह्वान कर दिया। जिसके चलते दोपहर तक कस्बे की ज्यादातर दुकानें बंद रही। यहां पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त रहा।

उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को यहां सेन कॉलोनी में एक गोवंश की मौत के बाद मौके पर पहुंचा ठेकेदार राजकुमार मृत गोवंश को ट्रैक्टर-ट्रोली के पीछे बांधकर घसीटते हुए ले जा रहा था। लोगों ने इसका विरोध जताते हुए हंगामा कर दिया। इसी बीच यहां पहुंचे पालिकाध्यक्ष राठौर ने ठेकेदार के साथ गाली गलौच कर मारपीट की। सोश्यल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए तो दलित समाज ने भी विरोध में थाने पहुंचकर पालिकाध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने धारा तीन व मारपीट में मामला दर्ज किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned