scriptसाइकिलिंग में आगे कोटा के साइकिलिस्ट | National Duathlon Champion 3.0 held | Patrika News

साइकिलिंग में आगे कोटा के साइकिलिस्ट

locationकोटाPublished: Sep 20, 2020 11:42:54 am

Submitted by:

Hemant Sharma

कोटा। साइकिलिंग कम्युनिटी की ओर से आयोजित राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता का दुआथलॉन चैंपियन 3.0 का आयोजन किया गया। इसमें कोटा के साइकिस्ट ने जोरदान प्रदर्शन कर कई पुरस्कार जीते।
 

cycle compitition

साइकिलिंग में आगे कोटा के साइकिलिस्ट,साइकिलिंग में आगे कोटा के साइकिलिस्ट

कोटा. साइकिलिंग कम्युनिटी की ओर से आयोजित राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता का दुआथलॉन चैंपियन 3.0 का आयोजन किया गया। इसमें कोटा के साइकिस्ट ने जोरदान प्रदर्शन कर कई पुरस्कार जीते। राइडर्स एक माह चली इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को 300 किमी साइकिलिंग व 60 किमी रनिंग करनी थी।
ऑनलाइन वर्चुअल प्लेटफार्म पर आयोजित इस साइकिलिंग व रनिंग प्रतियोगिता में 60 से अधिक शहरों के 354 प्रतिभागियों ने भाग लिया।पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर कोटा के नरेंद्र कुमार गौतम रहे जिन्होंने अधिकतम 1800 किमी साइकिलिंग व 465 किमी रनिंग करके यह खिताब अपने नाम किया। कोटा के विकास शर्मा द्वितीय स्थान पर रहे तथा कोटा के राज चंदानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
महिला वर्ग में जोधपुर की रेनू सिंघी प्रथम तथा कोटा की सुधा पटेल द्वितीय वह कोटा की ही चारू अरोड़ा पांचवे स्थान पर रही। 50़ आयु वर्ग में कोटा की उषा बारदवा ने प्रथम स्थान हासिल किया। 60़ आयुवर्ग में दिल्ली के राकेश अहलूवालिया प्रथम स्थान पर रहे। कोटा के सभी विजेताओं व मैडल जीतने वाले प्रतिभागियों को प्रतिगयोगिता के संयोजक के.के कौशिक व के.के.गजराज ने सम्मानित किया। कार्यक्रम में प्रतियोगिता के समन्वयक विकास शर्मा व राहुल अस्थाना भी मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कोटा साइकिलिंग कम्युनिटी अध्यक्ष धीरज टाक ने की।

ट्रेंडिंग वीडियो