जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा पर किया जानलेवा हमला, दोनों पैर तोड़े

जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा पर किया जानलेवा हमला, दोनों पैर तोड़े
जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने चाचा पर किया जानलेवा हमला, दोनों पैर तोड़े

Rajesh Tripathi | Updated: 19 Sep 2019, 12:04:35 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

गंभीर हालत में एमबीएस अस्पताल में करवाया भर्ती

 

कोटा. कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर पैतृक सम्पत्ति के विवाद को लेकर भतीजे ने साथियों के साथ मिलकर चाचा पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। सीआई पवनकुमार मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र में संतोषी माता मंदिर की गली निवासी रोडवेज का सेवानिवृत्त चालक भैरुलाल गोस्वामी (60) बुधवार दोपहर ऑटो से घर जा रहा था। इसी दौरान मार्ग में उसके भतीजे आशीष ने दो साथियों के साथ ऑटो को रोककर उसे उतार लिया व उस पर सरियों व धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए गंभीर हालत में एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने आरोपी भतीजे समेत तीनों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मामले की जांच एएसआई सियाराम को सौंपी गई है।

कोटा में बाढ़ पर कोर्ट सख्त..आदेश की पालना की
होती तो न
होते ये हालात, अब देना पड़ेगा जवाब

मछुआरे की मेज नदी में डूबने से मौत
कोटा. बूंदी जिले में मेज नदी पर मछली पकडऩे गए मछुआरे की दलदल में फंसने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि स्टेशन रोड स्थित बापू कॉलोनी रमेशचंद कोली (48) बूंदी जिले की मेज नदी में मछली पकडऩे गया था। वो बूंदी के रियाणा से 15 किमी अंदर नदी में मछली पकड़ रहा था। इस दौरान उसकी नाव दलदल में फंस गई और डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को एमबीएस चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned