कोरोना अपडेट: कोटा में बिना मास्क घूमते 19 गिरफ्तार

कोतवाली व रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने बुधवार को लॉक डाउन के दौरान निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के मामले में बिना मास्क पहनकर घूमते हुए 19 जनों को गिरफ्तार किया।

By: Deepak Sharma

Updated: 23 Apr 2020, 01:13 AM IST

कोटा. सरकार के आदेश की पालना में पुलिस प्रशासन बुधवार को नगर में बिना मास्क पहनने वालों के साथ सख्ती से पेश आई। पुलिस ने बाजारों में वाहनों पर बिना मास्क के घूमते लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वाहन जब्त कर मास्क लगाने की हिदायत दी। कोतवाली व रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने बुधवार को लॉक डाउन के दौरान निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के मामले में बिना मास्क पहनकर घूमते हुए 19 जनों को गिरफ्तार किया। वहीं कोतवाली पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र में महाकफ्र्यू क्षेत्र में बिना अनुमति सब्जी बेचने के मामले में भी तीन जनों को गिरफ्तार किया।
रावतभाटा. पुलिस ने बुधवार को मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रामरूप मीणा ने बताया कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी कर रखी है। सरकार ने आदेश जारी कर सभी को मास्क पहनना अनिवार्य किया है। बिना मास्क पहने घूमने वालों पर सख्ती कर कोटा बेरियर, थाने के सामने से रोडू खान, श्याम सुन्दर, श्याम, कालू व सुधांशू को गिरफ्तार किया है।

Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned