scriptनहीं सुधरे हालात तो करेंगे उग्र आंदोलन…. आखिर क्या है माजरा, कौन करेगा आंदोलन? कहां व्याप्त है अव्यवस्थाएं? जानने के लिए पढि़ए ये खबर… | Not reformed situation will be the aggravating movement .... What is i | Patrika News

नहीं सुधरे हालात तो करेंगे उग्र आंदोलन…. आखिर क्या है माजरा, कौन करेगा आंदोलन? कहां व्याप्त है अव्यवस्थाएं? जानने के लिए पढि़ए ये खबर…

locationकोटाPublished: May 20, 2019 12:19:52 am

Submitted by:

Anil Sharma

अस्पताल अधीक्षक कक्ष के बाहर दिया धरना, नए अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर भाजपा युवा मोर्चा का प्रदर्शन।

kota

नए अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं के विरोध में ज्ञापन देने पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी।

कोटा. नए अस्पताल में अव्यवस्थाओं के विरोध में रविवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने अस्पताल अधीक्षक कक्ष के बाहर धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। युवा मोर्चा कोटा दक्षिण विधानसभा प्रभारी राकेश नायक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अस्पताल प्रशासन को चेतावनी दी की शीघ्र ही अव्यवस्थाओं को नहीं सुधारा तो उग्र आंदोलन करेंगे।
read more : कोटा में 5 माह के मासूम बच्चे की हत्या, पानी की टंकी में डुबोकर उतारा मौत के घाट

नायक ने कहा कि नए अस्पताल में कभी भीषण गर्मी में वाटर कूलर बंद मिलते हैं तो कभी स्टेचर के अभाव में मरीजों व परिजनों को परेशान होना पड़ता है। भाजपा शासन में चर्म रोग निदान में काम आने वाली मशीनें लगाई थी, जो धूल खा रही है। एड्स की एसटीआई यूनिट बंद होने से रोगियों की काउंसलिंग नहीं हो रही है।
read more : रोड एक्सीडेंट से कैसे बचा जा सकता है, हमराह में दिखाया लाइव डेमो, देखिए Video

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि शीघ्र ही अव्यवस्थाओं में सुधार नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान काफी समय तक अधीक्षक के नहीं आने से कार्यकर्ता बाहर ही धरने पर बैठ गए। बाद में डॉ. नरेश मेवाड़ा ने उनसे समझाइश की।
read more : BIG News: मंत्री धारीवाल ने पेश किया स्मार्ट सिटी का विजन, 5 साल में इंदौर-मुंबई जैसा होगा कोटा, यह होंगे काम

समस्याओं को लेकर ज्ञापन लिया। प्रदर्शन करने वालों में युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष प्रमोद व्यास, प्रवक्ता जितेन्द्र कश्यप, आलोक गोयल, प्रिंस सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
read more : OMG: 120 की स्पीड से दौड रहा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति की हालत नाजुक


गौरतलब है कि राजस्थान पत्रिका में 21 मई के अंक में एचआईवी की एसटीआई यूनिट तीन दिन से बंद होने का समाचार प्रकाशित किया था। जिसमें बताया था कि बाथरूम का पानी टपकने से १५ दिन से काम प्रभावित हो रहा था और तीन दिन से यूनिट बंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो