scriptBig news : आतंक का पर्याय कुख्यात इनामी बदमाश महेन्द्र कालबेलिया को पुलिस ने दबोचा…. | Notorious Badmash Mahendra Kalbelia arrested | Patrika News

Big news : आतंक का पर्याय कुख्यात इनामी बदमाश महेन्द्र कालबेलिया को पुलिस ने दबोचा….

locationकोटाPublished: Apr 15, 2019 08:16:54 pm

Submitted by:

Dhirendra

एक दर्जन डकैती, लूट की वारदात सहित बारां, झालावाड़ एवं चित्तौडगढ़़ के विभिन्न थानों से चल रहा था फरार, चित्तौड़ के कपासन से किया गिरफ्तार

kota  rural police

इनामी बदमाश

कोटा. कोटा ग्रामीण पुलिस ने विभिन्न संगीन मामलों में फरार चल रहे चार हजार रुपए के इनामी बदमाश को सोमवार को चित्तौडगढ़़ जिले के कपासन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गुजरात के बनासकठा में फरारी काट रहा था। उसके खिलाफ कोटा ग्रामीण के अलावा बारां, झालावाड़, चित्तौडगढ़़ के विभिन्न थानों में एक दर्जन डकैती व लूट के मामले दर्ज हैं।
Read more : सड़क दुर्घटना में पति की मौत के सात साल बाद मिला ‘न्याय’….

पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण राजन दुष्यन्त ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी पारस जैन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम को मुखबिरों से सूचना मिली कि आरोपी चित्तौडगढ़़ के कपासन में एक रिश्तेदार के यहां आया है। इस पर सायबर सेल के एएसआई अजीत मोगा, विपुल कांस्टेबल ने टीम के साथ मिलकर आरोपी को कपासन से चित्तौड़ के निम्बाहेड़ा थाने के मुरलिया गांव निवासी महेन्द्र कालबेलिया को धर दबोचा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम पिछले एक माह से आरोपी के बारे में सूचनाएं संकलित कर रही थी।
Read more : Startup: मोबाइल पर गेम खेलने की ललक ने दो दोस्तों को बनाया ’गेम-मेकर ’ …

कील लगाकर टायर पंचर के बाद करते थे लूट
वर्ष 2011 एवं 2012 में आतंक का पर्याय बने कुख्यात बदमाश महेन्द्र कालबेलिया की गैंग ने राष्ट्रीय राजमार्गों पर कील लगाकर टायर पंचर कर 20 वारदातें कोटा रेंज में कारित की थी। इसमें कोटा ग्रामीण में 6 वारदातें, जिला बारां 2 वारदातें, जिला झालावाड़ 10 व चित्तौडगढ़ में एक वारदात हाइवे लूट की दर्ज हुई थी। इस अपराधी के वर्तमान में 11 प्रकरणों में स्थाई वारंट जारी हैं। इसकी गिरफ्तारी के लिए 4 हजार रुपए का ईनाम घोषित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो