scriptसूबे में ‘सरकार’ लेकिन छात्रसंघ चुनावों के लिए एनएसयूआई को नहीं मिले प्रत्याशी | Nsui to support Independent candidates for student union elections | Patrika News

सूबे में ‘सरकार’ लेकिन छात्रसंघ चुनावों के लिए एनएसयूआई को नहीं मिले प्रत्याशी

locationकोटाPublished: Aug 21, 2019 11:06:54 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

कोटा के 10 कॉलेज में केवल 2 में एनएसयूआई ने घोषित किए प्रत्याशी
 

सूबे में 'सरकार' लेकिन छात्रसंघ चुनावों के लिए एनएसयूआई को नहीं मिले प्रत्याशी

सूबे में ‘सरकार’ लेकिन छात्रसंघ चुनावों के लिए एनएसयूआई को नहीं मिले प्रत्याशी

कोटा. छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई को कॉलेजों में प्रत्याशी तक नहीं मिली। एनएसयूआई ने सिर्फ दो कॉलेजों कॉमर्स व संस्कृत कॉलेज में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे है। बाकी कॉलेजों में निर्दलियों को समर्थन देगा। कॉलेजों में नामांकन का गुरुवार को आखिर दिन है। इससे पहले बुधवार देर शाम को भी एनएसयूआई अपने प्रत्याशियों को घोषित करने में ही जुटा रहा।
प्रताड़ित किया, गहने हड़पे और तीन बार तलाक
कहकर पत्नी को घर से निकाला..

एनएसयूआई कोटा के जिला अध्यक्ष प्रफु ल्ल पाठक ने बताया कि एनएसयूआई की ओर से राजकीय महाविद्यालय से अध्यक्ष पद पर राजकुमार मीना को समर्थन देकर प्रत्याशी घोषित किया गया। राजकीय कला कन्या महाविद्यालय कोटा महासचिव पद पर पूनम राजावत, उपाध्यक्ष पद पर मधु मीणा, संयुक्त सचिव पद पर रिया परवीन को प्रत्याशी घोषित किया गया। एनएसयूआई राजकीय कला महाविद्यालय व जेडीबी कला कन्या महाविद्यालय से समर्थन देगी। सबसे बड़ी बात यह है कि एनएसयूआई को कोटा विवि से कोई प्रत्याशी नहीं मिला। इस कारण किसी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई।
यहां तय हुए मुकाबले
एबीवीपी और एनएसयूआई की तरफ संस्थानों में प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही कई कॉलेजो में मुकाबले तय हो गए है। कॉमर्स कॉलेज में एबीवीपी ने पुलकित गहलोत के सामने एनएसयूआई के भव्य पोरवाल की चुनौती है। जेडीबी आट्र्स से एबीवीपी ने प्रेरणा जायसवाल तो एनएसयूआई ने राशि हाड़ा को समर्थन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो