scriptजेईई मेन मई के अंतिम सप्ताह में होना संभावित | NTA may conduct Jee main exam in last week of may | Patrika News

जेईई मेन मई के अंतिम सप्ताह में होना संभावित

locationकोटाPublished: Mar 31, 2020 10:43:41 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

परीक्षा के प्रवेश पत्र 15 अप्रेल के बाद जारी किए जाएंगे

Jee Main-2020 : कोटा को बड़ी राहत: परीक्षा केन्द्र 2 से बढ़ाकर 9 किए

Jee Main-2020 : कोटा को बड़ी राहत: परीक्षा केन्द्र 2 से बढ़ाकर 9 किए

कोटा. इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन जो कि पूर्व में 5 से 11 अप्रेल के मध्य होनी थी, परंतु कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते अब यह परीक्षा मई के अंतिम सप्ताह में होना संभावित है। इस संबंध में जेईई मेन एंटीए की मंगलवार शाम वेबसाइट पर एक प्रेस रिलीज जारी की गई है। जिसके अनुसार अब यह परीक्षा मई 2020 के अंतिम सप्ताह में होना संभावित है। परीक्षा के प्रवेश पत्र 15 अप्रेल के बाद जारी किए जाएंगे।
Lockdown : ठेकेदार गायब, सैकड़ों मजदूर शहर में अटके


स्थिति को देख करके ही जेईई मेन अप्रेल की परीक्षा तिथियां जारी की जाएगी। इस संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए कई फ ोन नंबर भी दिए गए, जो कि हेल्पलाइन नंबर है, जिसमें विद्यार्थी कॉल करके अपनी समस्त आशंकाओं की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्कूलों में 14 अप्रेल तक बढ़ा अवकाश

कोटा. देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से प्रदेश के सरकारी व निजी स्कूलों में अवकाश अब 14 अप्रेल तक घोषित कर दिया है। शिक्षा मंत्री के ट्वीट के बाद बीकानेर शिक्षा निदेशालय के निदेशक सौरभ स्वामी ने सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को इस आशय का आदेश जारी कर दिया। कोटा जिले में भी यह आदेश लागू रहेगा। आदेश के अनुसार सरकारी, निजी स्कूलों के साथ-साथ छात्रावास संचालन पर भी रोक रहेगी। इससे पहले 31 मार्च तक अवकाश घोषित किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो