scriptएक नंबर से दौड़ा रहे थे दो ट्रक, पुलिस ने पकड़ा, तो जवाब देते नहीं बना | Number two trucks recovered while mining illegal gravel | Patrika News

एक नंबर से दौड़ा रहे थे दो ट्रक, पुलिस ने पकड़ा, तो जवाब देते नहीं बना

locationकोटाPublished: Oct 21, 2020 12:38:35 am

Submitted by:

Mukesh

– अवैध बजरी ले जाते एक नंबर के दो ट्रक बरामद
– तीन आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ शुरू

एक नंबर से दौड़ा रहे थे दो ट्रक, पुलिस ने पकड़ा, तो जवाब देते नहीं बना

एक नंबर से दौड़ा रहे थे दो ट्रक, पुलिस ने पकड़ा, तो जवाब देते नहीं बना

कोटा.मंडाना पुलिस ने मंगलवार को अवैध बजरी तस्करी पर कार्रवाई करते हुए एक ही नंबर के दो ट्रकों को जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। ट्रक मालिक ने ट्रकों का रजिस्ट्रेशन में फर्जीवाड़ा कर अवैध बजरी खनन का रैकेट चला रखा था।
थानाधिकारी महेश शर्मा ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान एक ही नंबर के दो ट्रकों को पकड़ा। अनुसंधान के दौरान दोनों ट्रकों में अवैध बजरी खनन करने एवं ट्रकों के गलत नम्बर अंकित करने के मुख्य सरगना पाटन रोड चौधरी फार्म हाउस निवासी मोहम्मद हनीफ चौधरी (44) को गिरफ्तार किया। बदमाश हनीफ ने अपने ट्रकों का रजिस्ट्रेशन चालकों के नाम करवा रखा था और अवैध बजरी खनन का लगातार संचालन कर रहा था। आरोपी माइंस, परिवहन विभाग और पुलिस को गुमराह कर अवैध बजरी तस्करी करने के लिए ट्रकों पर एक समान नंबर अंकित करवा रखे थे। अवैध बजरी तस्करी करने, ट्रक पर एक समान नंबर उनके करने व खनिज प्रदार्थ बजरी की चोरी करने के मामले में आरोपी हनीफ एवं वाहन रजिस्ट्रेशन चालक सुमेर सिंह, पूनम चंद को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो