अतिक्रमण दस्ते ने आशियाना तोड़ा तो टूटा बुजुर्ग का दम, शव लेकर थाने पहुंचे विधायक और फिर..

कोटा में बुजुर्ग की मौत पर हंगामा

Rajesh Tripathi

December, 1407:32 PM

कोटा। आवंली रोजडी क्षेत्र में शनिवार को अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने अतिक्रमण हटाया। इस दौरान क्षेत्र निवासी एक बुजुर्ग के मकान तोड़ने के दौरान उसकी मौत हो गई । हादसे के बाद स्थानीय निवासियों ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने वन विभाग की टीम पर आरोप लगया कि अधिकारियों के मनमानी और अपनी आंखो के सामने आशियाना बिखरता देख बुजुर्ग की मौत हुई है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि अतिक्रमण निरोधक दस्ता अतिक्रमण तोड रहा था तो बुजुर्ग ने अधिकारियों के सामने हाथ जोड़े और कहा कि उसके पास इसके अलावा कोई ठिकाना नही है। उसे मोहलत दो और उसकी मदद करों ताकि उसके रहने का कोई प्रबंध हो जाए। अधिकारियों ने उसकी बात तो दरकिनार करते हुए मकान की छत को गिरा दिया। जिसके कुछ ही सैंकड बाद बुजुर्ग की मौत हो गई।

Weather News : जम्मू कश्मीर से राजस्थान के
मैदानों तक उतरी सर्दी, चुभी बर्फीली हवा

थाने पहुंचे विधायक औऱ पूर्व विधायक

मामले को सूचना मिलते ही विधायक मदन दिलावर मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। इसके बाद वह शव को लेकर लोगों के साथ आरकेपुरम थाने पहुंच गए। जहां मृतक के परिवार के साथ न्याय की मांग की। पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत भी मौके पर पहुंच गए।

Show More
Rajesh Tripathi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned