scriptकोटा के अस्पताल में सस्ती जांच के नाम पर तीमारदारों से रुपए ठग रहा था युवक , पुलिस ने दबोचा | One arrested for duping relatives of patients | Patrika News

कोटा के अस्पताल में सस्ती जांच के नाम पर तीमारदारों से रुपए ठग रहा था युवक , पुलिस ने दबोचा

locationकोटाPublished: Oct 15, 2021 07:51:21 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में खुद को बताथा वार्ड बॉय

कोटा के अस्पताल में सस्ती जांच के नाम पर तीमारदारों से  रुपए ठग रहा था युवक , पुलिस ने दबोचा

कोटा के अस्पताल में सस्ती जांच के नाम पर तीमारदारों से रुपए ठग रहा था युवक , पुलिस ने दबोचा

कोटा. नए अस्पताल में कम रुपयों में जांच करवाने के नाम पर मरीज के परिजनों से रुपए ठगने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

महावीर नगर थानाधिकारी कलावती चौधरी ने बताया कि बारां जिले के मांगरोल थाना क्षेत्र के भावगढ़ हाल दादाबाड़ी निवासी रामावतार मीणा गुरुवार को महावीर नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी थी। इस पर धारा 420, 419,170 मादसं. में प्रकरण दर्ज किया तथा अनुंसधान कर वांछित आरोपी श्योपुर (मप्र) मानपुर थाना क्षेत्र के दलारना हाल महावीर नगर विस्तार योजना निवासी राहुल मीणा (23) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से परिवादी द्वारा एमआरआई की जांच के नाम पर ली गई रकम जप्त की गई। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।
स्टॉफ के साथ अच्छी सेटिंग है

राहुल मीणा स्वयं को मेडिकल कॉलेज में आने वाले मरीजों को वार्ड बॉय बताता था। मरीज के परिजनों से कहता था कि उसकी यहां स्टॉफ के साथ अच्छी सेटिंग है। वह मरीजों की जांच कम रुपयों में करवा देगा। ग्रामीण क्षेत्रों व दूर दराज से आने वाले लोग राहुल मीणा के झांसे में आ जाते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो