script

बॉलीबुड के जरिए पाकिस्तान फैला रहा ड्रग्स

locationकोटाPublished: Oct 06, 2020 10:53:01 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा, विश्व में सबसे ज्यादा युवा भारत में हैं। उसी ताकत को खोखला करने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है।

ravi_jaykishan.jpg

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा, विश्व में सबसे ज्यादा युवा भारत में हैं।

कोटा. फिल्म अभिनेता और गोरखपुर सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने मंगलवार को कोटा में बॉलीबुड और ड्रग्स को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, जिस तरह से चायना ने कोरोना वायरस फैलाया। उसी तरह पाकिस्तान बॉलीबुड के जरिए भारत में ड्रग्स फैला रहा है। यह नेपाल, राजस्थान और पंजाब के रास्ते आता है। उन्होंने कहा, यह पाकिस्तान की बड़ी साजिश है क्योंकि विश्व में सबसे ज्यादा युवा भारत में हैं। उसी ताकत को खोखला करने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है। पाकिस्तान केमिकल के रूप में कोकीन और अलग-अलग तरह के नशे की खेप भेजता है। जो टेबलेट, पाउडर और ड्रॉप के रूप में होती है।
उन्होंने कहा, जब मैं ड्रग्स को लेकर बोल रहा था तभी मुझे लगा रहा था कि मुश्किलें आएंगी। जानमाल का खतरा भी हो सकता है, लेकिन जनता गूंगा-बहरा सांसद नहीं चाहती। देश के जवानों के लिए, फिल्मी इंडस्ट्री के बच्चों और मेरे अपने बच्चों के लिए आवाज उठाने पर कुछ फिल्मों या अपने कॅरियर के कुर्बानी देनी पड़े तो कोई दिक्कत नहीं है। सांसद रवि किशन कोटा में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla Speaker of the Lok Sabha) के पिता के निधन पर शोक प्रकट करने आए थे। उन्होंने कहा, लोकसभा अध्यक्ष शिक्षक की तरह हैं और नए सांसदों को भी भी बोलने का पूरा मौका देते हैं।
दोषी को सख्त सजा मिलेगी

उत्तरप्रदेश के हाथरस में बलात्कार और हत्या प्रकरण को लेकर कहा, मुख्यमंत्री ने एसआईटी कमेटी बना दी है। जांच में सब क्लियर हो जाएगा। एक सप्ताह में परिणाम आ जाएगा। जो भी दोषी होगा उसे सख्त से सख्त सजा मिलेगी। मैं योगी महाराज को जानता हूं, इसलिए कह रहा हूं कि दोषी को सजा जरूर मिलेगी। मैं उन्हीं के शहर से सांसद हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो