डांडिया की धून पर झूम उठा शहर

Deepak Sharma

Publish: Oct, 13 2018 10:29:40 PM (IST)

Kota, Rajasthan, India

कोटा.मस्ताना मौसम,दूधिया रोशनी से नहाया झिलमिलाता पांडाल, राजस्थानी गुजराती गरबा की धूनों पर लयबद्ध थिरकते सैकडा़े जोशिले यंगस्टर्स और दर्शक दीर्घा में बैठे हजारों लोगो के चेहरो पर खिली मुस्कान। ये खुबसूरत नजारा था शहर का सबसे बड़ा डांडिया राजस्थान पत्रिका पान बहार महोत्सव का। मंगलेश्वरी गार्डन के पास मेडिकल कॉलेज ग्रांउड में शनिवार को तीन दिवसीय डंाडिया महोत्सव का आगाज धूमधाम के साथ हुआ। उत्सव का उद्घाटन ने माता की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया।

डांडिया महोत्सव में धमाल मचाने के लिए खासकर युवा पिछले महिने से डांडिया की प्रेक्टिस में लगे हुए थे। इसी के साथ उनका इंतजार भी खत्म हुआ। गरबा पांडाल में आकर्षक परिधानों में सजे धजे युवाओं ने देर रात तक डांडिए खनकाए। न रूकने का नाम न थकने का काम बस कदम थिरकते रहें। जैसे जैसे रात बड़ी युवाओं का जुनून भी लगातार बढ़ता रहा। हर चेहरे पर जोश, मन में उमंग और डांस की धूम के बीच युवाओं में मस्ती छाई रही। प्रतियोगिता में खुद को बेस्ट दिखने की होड़ भी देखने को मिली। पर परागत वेशभूषा में युवाओं ने गरबा की कई स्टेप कर लोगो को रोमांचित किया। कार्यक्रम में तिरूपति गु्रप, सुरेश गुर्जर, कैमेस्ट्री क्लासेस, रिजेन्ट इंस्टीटयूट, पुरुष एआरएन गु्रप होटल एंड रिसोर्ट, 24/7सिक्यूरिटी सिस्टम, सजधज टेंट हाउस, सिने मॉल, रेडियो पार्टनर 95 तड़का, मुकेश साउंड सिस्टम सहयोगी और एसआरपीएम ट्रेनिंग पार्टनर है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned