scriptछावनी – रामचन्द्रपुरा में पानी की समस्या का नहीं हो रहा समाधान | People meet Executive Engineer | Patrika News

छावनी – रामचन्द्रपुरा में पानी की समस्या का नहीं हो रहा समाधान

locationकोटाPublished: Oct 19, 2020 11:09:49 pm

Submitted by:

Hemant Sharma

कोटा. छावनी रामचन्द्रपुरा क्षेत्रवासियों की पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सोमवार को अधीशासी अभियंता से मिले। अधिशासी अभियंता ने उन्हंें समस्या निवारण का आश्वासन दिया।

water works

छावनी – रामचन्द्रपुरा में पानी की समस्या का नहीं हो रहा समाधान


कोटा. छावनी रामचन्द्रपुरा क्षेत्र के वासियों की पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सोमवार को अधीशासी अभियंता से मिले। अधिशासी अभियंता ने उन्हंें समस्या निवारण का आश्वासन दिया। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि छावनी रामचन्द्रपुरा मंें पिछले कई दिनों से नलों में पानी नहीं आ रहा है। लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। इसका समाधान नहीं हो रहा है।
अधिशासी अभियंता से मिलने के बाद विभाग की कनिष्ठ अभियंता मौके पर पहुंची। महिलाओं ने उन्हें घेर लिया व जमकर खरी खोटी सुनाई। महिलाओं ने उन्हें बताया कि एक मौहल्ले की समस्या को दूर करने में इतना समय लग रहा है। विभाग को इसकी चिंता नहीं हैं। इस पर क्षेत्र के सहायक अभियंता ने समस्या का जल्द निराकरण करवाने के लिए कहा।
गौरतलब है कि क्षेत्र के कुछ भाग में गत दिनों से नल नहीं आ रहे हैं। लोगों को अन्य जगहों से पानी लाना पड़ रहा है। पहले क्षेत्र में अच्छे दबाव से पानी मिल रहा था। मामले में अधिशासी अभियंता भारत भूषण मिगलानी ने बताया कि लोगों ने आकर शिकायत की थी। उनकी शिकायत को दूर करने के प्रयास कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो