scriptकार छोड़ भागे संदिग्ध जंगल में मिले, पुलिस ने पकड़ा तो ये हुआ खुलासा | People's set fire to cars at Baran | Patrika News

कार छोड़ भागे संदिग्ध जंगल में मिले, पुलिस ने पकड़ा तो ये हुआ खुलासा

locationकोटाPublished: May 19, 2018 09:28:13 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

गांव में चोर घुसने के संदेह में शुक्रवार रात फूलबड़ौदा के समीप एक टवेरा कार को आग लगा दी गई। वाहन सवार लोगों ने जंगल में भागकर जान बचाई।

fire in Car

लड़की ढूंढने यूपी से बारां आए लोगों को ग्रामीणों ने समझा चोर, कार को लगा दी आग

कवाई/बारां. गांव में वारदात करने के इरादे से चोर घुसने के संदेह में शुक्रवार रात फूलबड़ौदा के समीप एक टवेरा कार को आग लगा दी गई। वाहन सवार लोगों ने जंगल में भागकर जान बचाई। बाद में पुलिस ने कार सवार पांच जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। कार सवार लोग अशोक नगर (यूपी) से लापता किसी लड़की को तलाश करने के लिए आए थे। पुलिस व ग्रामीणों ने बताया कि रात को मध्यप्रदेश के नम्बर की टवेरा कार गांव से गुजरी तो ग्रामीणों ने कार सवारों से पूछताछ की। उन्होंने पवन लोधा नामक व्यक्ति के घर मेहमान आना बताया। जबकि उस गांव में इस नाम का कोई व्यक्ति नहीं रहता है।
OMG! कोटा के लोगों को घरों से बाहर निकलने में लगा डर, दहलीज पर बिछा मौत का जाल

इससे ग्रामीणों ने अन्य लोगों को गांव में चोरों के घुसने की सूचना दी तो कार सवार लोग वहां से गाड़ी भगा ले गए। इस पर ग्रामीणों ने बीच रोड पर लकड़ी लगाकर रोक लिया। इससे घबराकर कार सवार फूलबड़ौदा गांव में घुस गए तथा फूलबड़ौदा व बीलखेड़ा गांव के बीच एक नदी के समीप कार छोड़कर नदी में होते हुए जंगल में भाग गए। बाद में पीछा कर रहे बीलखेड़ा, कोलूखेड़ा, फूलबड़ौदा आदि गांव के लोगोंं ने आग लगाकर कार जला दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कवाई थाना पुलिस ने ग्रामीणों के साथ कार सवारों को तलाश किया, लेकिन उनका पता नहीं लगा।
यह भी पढ़ें

सावधान! लीकेज पाइप लाइन से बहते पानी में नहाना है बेहद खतरनाक, कोटा में हो गई मासूम की मौत



इन्हें किया गिरफ्तार
थानाप्रभारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया की कार सवार लोग मध्यप्रदेश के हेमन्त राव पाटनकर निवासी अशोक नगर (एमपी), कार चालक निजाम कुरैशी निवासी अशोक नगर व गोटू अहीर निवासी आमऊखेड़ा थाना जाखरोन जिला ललितपुर (यूपी), पुष्पेन्द्र सिंह ठाकुर निवासी जाखरोन थाना ललितपुर (यूपी) एवं रतीभान निवासी आमऊखेडा, थाना ललितपुर (यूपी) शनिवार सुबह रेलवे स्टेशन पर मिले। यह लोग ट्रेन से मप्र. जाने के प्रयास में थे। बाद में उन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया।
यह भी पढ़ें

कोटा में इमानुअल संस्थान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 79 बच्चों कराया आजाद, हॉस्टल संचालकों ने रातों-रात गायब किए 621 बच्चे



यह था मामला
एएसआई राजपाल सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले ललितपुर यूपी से एक लड़की लापता हो गई थी। इस मामले में कवाई थाना क्षेत्र के पवन लोधा नामक युवक के खिलाफ यूपी में रिपोर्ट दर्ज है। लड़की के परिजनों की ओर से दबाव बनाया गया तो यूपी के तीनों लोग अशोक नगर (मप्र.) में उनके परिचित रिश्तेदार हेमन्त राव पाटनकर के यहां आए तथा अशोक नगर से किराए से कार लेकर लड़की को तलाश करने आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो