scriptPIE: सीख रहे समय प्रबंधन, गिटार पर अब बजने लगी धुन | PIE-Summer camp running in kota | Patrika News

PIE: सीख रहे समय प्रबंधन, गिटार पर अब बजने लगी धुन

locationकोटाPublished: May 23, 2018 04:12:07 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

बच्चों से लेकर युवा और बड़े तक विभिन्न प्रशिक्षणों के माध्यम से अपने को निखार रहे हैं।

summer camp

pie

कोटा . राजस्थान पत्रिका के पत्रिका इन एजुकेशन एवं वाइब्रेंट एकेडमी की ओर से दादाबाड़ी स्थित मोदी पब्लिक स्कूल में चल रहे समर कैंप में शहरवासियों में उत्साह देखते ही बन रहा है। बच्चों से लेकर युवा और बड़े तक विभिन्न प्रशिक्षणों के माध्यम से अपने को निखार रहे हैं।ऑन स्पॉट पंजीयन काउंटर पर पड़ रही है भीड़ ।
यह भी पढ़ें

PIE… सीख रहे आशियाने सुंदर बनाने की कला


व्यक्तित्व विकास कोर्स में प्रशिक्षक इंग्लिश लिंगुवा के निदेशक लोकेश माहेश्वरी ने प्रशिक्षार्थियों को लक्ष्य निर्धारण, व्यवहार, जुनून, सपने, समय प्रबंधन के गुर सिखाए। वहीं गिटार प्रशिक्षक अमित म्यूजिक क्लासेज के अमित गुप्ता ने प्रशिक्षणार्थियों को गिटार की बारीकियां सिखाई।
यह भी पढ़ें

युवतियों ने सीखा, कैसे निखारें सौन्दर्य , त्वचा का रखे

ध्यान

प्रशिक्षणार्थियों में गिटार सीखने की लगन व उत्साह देखते ही बन रहा है। वे अब गिटार पर मन पसंद गानों की धुन व सुर सीखने को बेताब हैं।
ऑन स्पॉट करा सकते हैं पंजीयन : समर कैंम्प में 9 नए कोर्स शुरू कर दिए हैं। इन कोर्सेज में प्रवेश पाकर प्रशिक्षणार्थियों का उत्साह चरम पर है। प्रशिक्षार्थियों की रुचि के अनुसार हर कोर्स यहां हैं।
यह भी पढ़ें

पाई समर कैम्प शुरू, प्रतिभागियों में दिखा जोश

इन सभी कोर्सेज के ऑन स्पॉट पंजीयन किए जा रहे हैं। ऑनलाइन पंजीयन कराने पर 10 फीसदी की छूट दी जा रही है। पंजीकरण श्चद्बद्ग.श्चड्डह्लह्म्द्बद्मड्ड.ष्शद्व पर लॉगइन कर किया जा सकता है। कैम्प 6 जून तक चलेगा। अधिक जानकारी के लिए 9784742324 व 8003699405 पर सम्पर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

PIE Summer camp: मिलेगा बहुत कुछ सीखने और निखरने का अवसर

आज से शुरू होंगे यह कोर्स
बुधवार से पेंटिंग-ड्राइंग कोर्स शुरू होंगे। ड्राइंग-पेंटिंग्स, वाटर कलरिंग, युवतियों के लिए बेली डांस, किचन गार्डनिंग, बोनसाई, हेंडराइटिंग इम्प्रूवमेंट, मेहंदी, जूड़ो, अबेकस, सालसा डांस, फोटोग्राफी भी शुरू होंगे। इन कोर्सेज के पंजीयन के लिए शहर के कलापे्रमियों का उत्साह दिनोंदिन बढ़ता रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो