scriptप्रधानमंत्री 26 को कोटा में, जानिए पूरा कार्यक्रम | Pm to vist kota, will address public meeting | Patrika News

प्रधानमंत्री 26 को कोटा में, जानिए पूरा कार्यक्रम

locationकोटाPublished: Nov 20, 2018 10:05:38 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

सांसद बिरला को बनाया मोदी की सभा के लिए प्रदेश प्रभारी बनाया
 

kota news

प्रधानमंत्री 26 को कोटा में, जानिए पूरा कार्यक्रम

कोटा।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 नवम्बर को कोटा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की राज्य में होने वाली सभाओं के लिए सांसद ओम बिरला को प्रदेश प्रभारी बनाया गया है।

बिरला ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 26 नवम्बर को राजस्थान में तीन स्थानों पर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे। पीएम मोदी सुबह 10 बजे भीलवाड़ा, 11.30 बजे बेणेश्वर धाम तथा दोपहर 2 बजे कोटा पहुंचेंगे। कोटा दशहरा मैदान में सभा होगी। उन्होंने बताया कि कोटा की सभा के लिए महापौर महेश विजय को संयोजक नियुक्त किया गया है। बिरला तीनों सभाओं से पूर्व दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। दिन में जिलाध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय, महापौर ने दशहरा मैदान में सभा की प्रस्तावित जगह का जायजा लिया।
टिकट कटने पर मुख्यमंत्री से बोले राजावत, तीन बार सीट दे कर अपराध थोड़े ही कर दिया


जावडेकर ने कोटा संभाग का फीडबैक लिया

विधानसभा चुनाव के भाजपा के प्रदेश प्रभारी केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर एवं राजस्थान के मीडिया प्रभारी विनय कटियार ने टेलीफ ोन पर कोटा संभाग के मीडिया प्रभारी अरविन्द सिसौदिया से बातचीत की। कोटा संभाग की सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों की समस्त चुनावी गतिविधियों की जानकारी ली तथा निर्देश दिए कि भाजपा के सभी 17 विधायक प्रत्याशियों के प्रतिदिन की सूचना अपडेट करने केा कहा है। सभी 17 प्रत्याशियों का वाट्सएप् ग्रुप बनानें के निर्देश दिए हैं।

लाडपुरा विधायक भवानीसिंह राजावत नहीं लड़ेंगे चुनाव
कोटा। भाजपा के लाडपुरा विधायक भवानीसिंह राजावत ने चुनाव नहीं लडऩे का फैसला कर किया है। वे बुधवार को अपना नामांकन वापस ले लेंगे।भाजपा की ओर से लाडपुरा से कल्पना देवी को प्रत्याशी बनाने से खफा हुए विधायक राजावत ने सोमवार को लाडपुरा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल कर दिया था। उन्होंने चुनाव लडऩे की घोषणा कर दी थी। लेकिन मंगलवार को मुख्यमंत्री ने फोन पर बात की और जयपुर बुलाया। शाम को जयपुर में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर के साथ वार्ता हुई। राजावत ने फोन पर बताया कि उन्होंने चुनाव नहीं लडऩे का फैसला कर लिया है। इससे पूर्व सुबह पार्टी के शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय और देहात अध्यक्ष जयवीरसिंह ने राजावत के घर जाकर चर्चा की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो