scriptIllegal Drugs: अवैध मादक पदार्थ तस्कर व मोबाइल चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार | Police action of Borkheda and Nayapura police stations in Kota | Patrika News

Illegal Drugs: अवैध मादक पदार्थ तस्कर व मोबाइल चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Jan 27, 2022 04:33:38 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

Illegal Drugs: कोटा शहर में बोरखेड़ा थाना व नयापुरा पुलिस ने Illegal Drugs व मोबाइल Chori के बदमाशों को खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा व पाउडर सहित मोबाइल चोरी के आरोपी सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

1 किले 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा व पाउडर जब्त

Illegal Drugs: अवैध मादक पदार्थ तस्कर व मोबाइल चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

Illegal Drugs: कोटा. कोटा शहर में बोरखेड़ा थाना व नयापुरा पुलिस ने Illegal Drugs व मोबाइल Chori के बदमाशों को खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा व पाउडर सहित मोबाइल चोरी के आरोपी सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
Read more: Illegal Weapons: कोटा ग्रामीण पुलिस ने 6 पिस्टल, 4 देशी कट्टे व 1 जिंदा व 6 खाली कारतूस बरामद किए

बोरखेड़ा थाना पुलिस
थानाधिकारी महेन्द्र कुमार ने बताया कि शहर में मादक पदार्थों के अवैध कारोबर पर लगाम लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत मानपुरा 120 फीट रोड पर चैकिंग अभियान के दौरान मुखबीर की सूचना पर बिना नम्बर की आ रही बाइक को रोकने की कोशिश की तो बाइक चालक हड़बड़ाकर बाइक को वापस घुमाकर भागने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान पुलिस जवानों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया। बिना नम्बर की बाइक होने से गाड़ी के कागजात मांगे तो उसने कोई कागजात नहीं होने की बात कही। शक होने पर बाइक के थैले की तलाशी तो थैले में नीले रंग की पोटली में अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा व पाउडर मिला। जिसका वजन 1 किलो 200 ग्राम निकला। पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ जब्त कर आरोपी कोटा ग्रामीण के सुल्तानपुरा थाना क्षेत्र के तलाई मोहल्ला निवासी सद्दाम हुसैन (28) को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस आरोपी से अवैध मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त ेबारे में पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें
Firing: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाश ने युवक पर किया फायर

नयापुरा थाना पुलिस
धानाधिकारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि फरियादी कोटा जिले के इटावा निवासी हाल निवास लक्ष्मण विहार कुन्हाड़ी भुवनेश गर्ग ने 19 सितम्बर 2021 थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह 18 सितम्बर 2021 को करीब 7.20 बजे सेवन वंडर्स से पैदल नयापुरा जा रहा था। जैसे ही मैं बरकत उद्यान के पास पहुंचा तो दो बाइक सवार युवक आए और उन्होंने मुझे लिफ्ट देकर बाइक पर बिठा लिया। युवकों ने मुझे जेडीबी कॉलेज के सामने बाइक से उतार दिया वे चले गए। मैंने मेरी पेंट की जेब में मोबाइल चैक किया तो वह गायब मिला। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
यह भी पढ़ें
Video: दुर्घटना में पिकअप के केबिन में फंसे गम्भीर घायलों को बुलजोर से दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला

पुलिस ने अनुसंधान के दौरान घटना क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगाले व तकनीकी अनुसंधान के बाद दो संदग्धि लोगों से पूछताछ को तो उन्होंने मोबाइल चुराने की घटना को कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों उद्योग नगर थाना क्षेत्र स्थित वाम्बे योजना निवासी अरबाज खान (20) व शाहरूख हुसैन (19) को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर ली। पुलिस आरोपियों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो