scriptपुलिस ने फिर दिखाई जांबाजी, चंबल में गिरे युवक को बचाया | Police again showed up dare, rescued young man who fell in Chambal | Patrika News

पुलिस ने फिर दिखाई जांबाजी, चंबल में गिरे युवक को बचाया

locationकोटाPublished: Apr 08, 2021 08:59:19 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा. पुलिस के एक सिपाही ने गुरुवार को फिर चंबल नदी में गिरे एक युवक को जान जोखिम में डालकर बचाने का साहसिक कार्य किया। हेड कांस्टेबल राधेश्याम सांखला ने नदी में कूद कर युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया।

पुलिस ने फिर दिखाई जांबाजी, चंबल में गिरे युवक को बचाया

पुलिस ने फिर दिखाई जांबाजी, चंबल में गिरे युवक को बचाया

कोटा. पुलिस के एक सिपाही ने गुरुवार को फिर चंबल नदी में गिरे एक युवक को जान जोखिम में डालकर बचाने का साहसिक कार्य किया। झालावाड़ के असनावर निवासी रामलखन राजपूत (23) कोटडी इलाके में रहता है। रामलखन चंबल नदी की पुलिया से झुककर नीचे देख रहा था कि उसका संतुलन बिगड़ गया और नीचे नदी में जा गिरा। करीब 150 मीटर ऊंची पुलिया से नीचे नदी में वह कीचड़ और कंजी में जाकर फं स गया। पुलिस कंट्रोल रूम ने युवक के पुलिया से गिरने की सूचना कुन्हाड़ी थाना पुलिस को दी। सूचना पर हेड कांस्टेबल राधेश्याम सांखला जाब्ते साथ मौके पर पहुंचे। सांखला ने नदी में कूद कर युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया। युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है।
पहले भी तीन जिंदगियां बचा चुके
गौरतलब है कि पिछले दिनों में दो बार पुलिस जांबाजी दिखा तीन लोगों की जान बचा चुकी है। बुधवार को पुलिस के एक जवान में आत्महत्या के इरादे से नदी में कूदे युवक को सुरक्षित निकाला था। इससे पहले नहर में गिरे मां-बेटे को बचाने के लिए एक पुलिस जवान नहर में कूद गया था और दोनों को सुरक्षित निकाल लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो