नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर भागा पुलिस के शिकंजे से, अब वापस चढ़ा पुलिस के हत्थे

abhishek jain

Publish: Dec, 07 2017 08:22:51 (IST)

Kota, Rajasthan, India
नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर भागा पुलिस के शिकंजे से, अब वापस चढ़ा पुलिस के हत्थे

नैनवां. बूंदी. नौ दिन पूर्व पुलिस हिरासत से फरार हुए आरोपित को नैनवां पुलिस की टीम ने गुरुवार को टोंक से पकड़ लिया।

नैनवां. बूंदी.

नौ दिन पूर्व पुलिस हिरासत से फरार हुए आरोपित को नैनवां पुलिस की टीम ने गुरुवार को टोंक से पकड़ लिया। नाबालिग के अपहरण व दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपित टोंक जिले के दूनी थाना क्षेत्र के निवारियां गांव निवासी धर्मेन्द्र उर्फ धर्मराज बलाई 28 नवम्बर को पुलिस हिरासत से फरार हो गया था।

थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि पुलिसकर्मियों की टीम ने आरोपित को गुरुवार को टोंक के बस स्टैंड से पकड़ा। जिसको थाने पर लाकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए थाने के एएसआई सत्यनारायण चौधरी, सिपाही प्रेमराज, सूर्यप्रकाश व महावीर की टीम गठित की थी। टीम उत्तरप्रदेश के रायबरेली से तलाशती हुई टोंक पहुंची तो आरोपित बस स्टैण्ड पर मिल गया।

 

Read More: सबसे अधिक ऊंचाई पर उड़ने वाले विदेशी मेहमानों ने राजस्थान व मध्यपद्रेश के संगम पर बनाया डेरा

 

यह था मामला

थाना क्षेत्र के आहू का खेड़ा गांव की नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म के आरोप में आरोपित को 27 नवम्बर को गंगानगर से लाए थे। गिरफ्तारी के बाद 28 नवम्बर को थाने का हैड कांस्टेबल रामचन्द्र व सिपाही महावीर नागर आरोपित को मेडिकल मुआयना कराने के लिए नैनवां सामुदायिक चिकित्सालय लेकर गए थे। आरोपित का मेडिकल मुआयना भी हो चुका था। इसी दौरान आरोपित चिकित्सालय परिसर की दीवार फांद कर फरार हो गया था। आरोपित के पुलिस हिरासत से फरार होने के मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने नैनवां थाने के हैड कांस्टेबल रामचन्द्र व सिपाही महावीर नागर को निलम्बित कर दिया था।

 

Read More: प्यार के चक्कर में दुल्हन को ससुराल में नहीं रखने दिया कदम, कर दी थी चाकू गोदकर निर्मम हत्या

दुल्हन के हत्यारे को उम्र कैद की सजा

कोटा . महावीर नगर थाना क्षेत्र में साढ़े तीन साल पहले इकतरफा प्रेम में पागल युवक ने शादी के बाद पहले ही दिन ससुराल में कदम रखने से पहले ही दुल्हन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। इस मामले में एडीजे क्रम दो अदालत ने गुरुवार को हत्यारे को उम्रकैद की सजा व 1 लाख 1 हजार रुपए जुर्माने से दंडित किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned