script

बैंक में चोरी के बाद बचने के लिए साथ ले गए सीसीटीवी कैमरा लेकिन यहां फंस गए ..पुलिस ने धरा

locationकोटाPublished: Jan 27, 2020 08:45:33 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में सेंध लगाने वाले तीन चोर गिरफ्तार
19 से 21 साल के निकले तीनों चोर, तीन एलईडी, राउटर और चोरी की बाइक बरामद

52345541-0edf-43a9-b49d-71989fee4f76.jpg
कोटा. सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में सेंध लगाकर तीन एलईडी और करीब 40 हजार रुपए कीमत के राउटर चुराने वाले तीनों चोरों को गुमानपुरा पुलिस ने सोमवार को धर दबोचा। बचपन से चोरी की वारदातों में लिप्त तीनों आरोपियों से पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।
गुमानपुरा सीआई मनोजसिंह सिकरवार ने बताया कि 22 जनवरी की रात धानमंडी स्थित दी कोटा सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक में चोरों ने सेंध लगाकर एलईडी और सर्वर कनेक्टिविटी के लिए लगाए गए राउटर चुरा लिए थे। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए चोर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर तक चोर अपने साथ ले गए। ऐसे में चोरों की शिनाख्त करना बेहद मुश्किल हो गया, लेकिन आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद तीन युवकों के स्केच तैयार किए गए।
जब एक छिपकली की मौत के बाद मारे गए थे पाक के 14 सैनिक

छावनी से ही धरे गए
स्केच और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर बैंक में सेंध लगाने वाले एक युवक की सांगोद थाना क्षेत्र के कुराडिय़ा निवासी 19 वर्षीय युवक कमल मेघवाल के तौर पर शिनाख्त हो गई। यह बेहद शातिर किस्म का चोर है और बचपन से ही चोरियों में लिप्त था। इसके साथ ही बाकी के दोनों चोर बोरखेड़ा निवासी विक्रम सिंह और उद्योग नगर के जेके सूर सागर क्षेत्र निवासी दीपक पटोना की भी शिनाख्त कर ली गई। इन दोनों युवकों की
उम्र भी महज 21-21 साल ही निकली। शिनाख्त होने के बाद पुलिस कई दिन से इनकी तलाश में थी। तभी सोमवार को तीनों के छावनी इलाके में एक और चोरी की वारदात को अंजाम देने की तैयारी में छिपे होने की सूचना मिली। जिस पर सीआई गुमानपुरा मनोज सिंह सिकरवार, सहायक उप निरीक्षक बाबू लाल, कमलेश कुमार और कांस्टेबल शौकत एवं ब्रजेंद्र सिंह आदि ने छापा मारकर तीनों को धर दबोचा। तीनों चोरों से बैंक से चुराए गए तीनों कंप्यूटर एलईडी और राउटर के साथ नयापुरा थाना क्षेत्र से चुराई गई बाइक भी बरामद की गई है। पुलिस फिलहाल उनसे पिछली चोरियों की वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो