scriptपुलिस के हत्थे चढ़ा हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर.. इसके कारनामे सुन आप भी रह जाएंगे दंग | police arrested historiographer Railway Colony smack stolen bike | Patrika News

पुलिस के हत्थे चढ़ा हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर.. इसके कारनामे सुन आप भी रह जाएंगे दंग

locationकोटाPublished: Mar 11, 2019 09:52:46 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

स्मैक का आदि इस बदमाश कई वारदातों में लिप्त

police arrested historiographer Railway Colony smack stolen bike

पुलिस के हत्थे चढ़ा हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर.. इसके कारनामे सुन आप भी रह जाएंगे दंग


कोटा. भीमगंजमंडी पुलिस ने रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर को स्मैक पीते हुए गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद की। प्रारंभिक पूछताछ में उसने जयपुर की एक वृद्धा के गले से सोने की चेन तोडऩे की वारदात स्वीकार की। थानाधिकारी हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया कि पुलिस ने स्वामी विवेकानंद पार्क से रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर व शातिर अपराधी शास्त्री कॉलोनी संजय सोनी (32) को स्मैक पीते हुए गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।
यह भी पढ़ें

कोटा में आतंक बन रहे है फिर देशी गुण्डे…खुले आम लहराते है हथियार, मकान पर बोला धावा…वीडियो में देंखे बदमाशों ने कैसे मचाया उत्पाद

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में उससे चोरी की एक बाइक व जयपुर की एक वृद्धा के गले से सोने की चैन खींचने की वारदात स्वीकार की। आरोपी ने बताया कि उसने एमबीएस चिकित्सालय से बाइक चुराई थी। वहीं जयपुर के मानसरोवर थानाक्षेत्र में 2 दिन पहले एक वृद्धा के गले से सोने की चेन खींची थी। स्मैक का आदी होने के कारण वह मस्जिद गली निवासी सुनीता माली से स्मैक की पुडिय़ा खरीदता था।
यह भी पढ़ें

स्टेडियम में लगा अवैध बजरी का मेला…पुलिस पहुंची तो रह गई दंग ! 17 बजरी माफियाओं सहित12 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी कुख्यात हार्डकोर अपराधी है। उसके खिलाफ गंभीर प्रकति के 22 मामले रेलवे कॉलोनी, भीमगंजमंडी, दादाबाड़ी, कुन्हाड़ी, कोतवाली, बपावर व सांगोद थानों में दर्ज है। इसमें आग्नेय हथियार, डकैती की योजना, चेन स्नेचिंग, मूर्ति चोरी, मारपीट व जानलेवा हमले के मामले दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो