ट्रक में केबिन में छिपाकर कर रहा था तस्करी, पुलिस ने जांच की, तो खुला राज

अन्तरराज्यीय मादक तस्कर गिरफ्तार, 219 किलो डोडा चूरा बरामद

 

By: shailendra tiwari

Updated: 18 Feb 2020, 12:03 AM IST


कोटा. सीमलिया थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने रविवार देर रात अन्तरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार कर 219 किलो 100 ग्राम डोडा चूरा बरामद कर ट्रक जब्त कर लिया। आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में बारां के नाहरगढ़ से डोडा चूरा लाना बताया। पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण राजन दुष्यन्त ने बताया कि सीमलिया थानाधिकारी रामपाल समेत डीएसटी टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर सीमलिया बायपास के पास नाकाबंदी की। इस दौरान वहां से ट्रक आता नजर आया। जिसकी तलाशी लेने पर प्लास्टिक के बोरों में 219 किलो 100 ग्राम डोडा चूरा मिला। पुलिस ने डोडा चूरा व ट्रक जब्त कर आरोपी अन्तरराज्यीय तस्कर जोधपुर के लूणी थाने के जागबास भाचरना निवासी जयकिशन विश्नोई (35) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बहन के ससुराल गया था भाई, शराब के नशे में जीजा ने किया जानलेवा हमला

पांच लाख रुपए कीमत

वृताधिकारी रणविजय सिंह ने बताया कि बरामद डोडा चूरा की अन्तरराष्ट्रीय बाजार में करीब पांच लाख रुपए कीमत है। आरोपी ने डोडा चूरा बारां के नाहरगढ़ से लाना बताया। इस बारे में आरोपी से खरीद व बेचान के बारे में पूछताछ कर रही है।

6 दिन में ही कोटा एसपी ने किया ऐसा काम कि अपराधियों में मचा हड़कम्प

ट्रक में विशेष जगह छुपाकर तस्करी

तस्कर पुलिस को गच्चा देने के लिए ट्रक में जीआई तार ले जाता था। गाड़ी पर तिरपाल ढककर रखता था। पुलिस नाकाबंदी में ट्रक में तार भरा होना बता देता था। पुलिस द्वारा तिरपाल हटाकर गाडी की तलाशी ली तो जीआई तारों से भरे सील्ड ट्रक के केबिन के पीछे विशेष जगह बनाकर 11 प्लास्टिक के कट्टों में डोडा चूरा भरा मिला।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned