हैदराबाद गैंगरेप: मंत्री धारीवाल के बयान के विरोध में युवक ने फेसबुक पर किया पोस्ट तो पुलिस ने जेल में पटका

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंगरेप पर मंत्री शांति धारीवाल के बयान के विरोध में एक युवक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भारी पड़ गया।

Zuber Khan

December, 1006:07 PM

कोटा. हैदराबाद गैंगरेप ( Hyderabad gang rape Case ) पर राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ( UDH Minister Shanti Dhariwal ) द्वारा दिए गए बयान के विरोध में एक युवक को सोशल मीडिया ( social media ) पर पोस्ट करना भारी पड़ गया। ( Facebook ) कुन्हाड़ी पुलिस ने सोमवार को युवक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। ( Police Arrested Youth ) भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे राजनीतिक द्वेषता से प्रेरित बताते हुए कुन्हाड़ी थाने का घेराव कर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। ( BJP Protest Against Minister Dhariwal )

Read More: हैदराबाद में डॉक्टर का सामूहिक दुष्कर्म कर जिंदा जलाने वाले हैवानों को मिले फांसी, कोटा में सड़कों पर उतरी छात्राएं

हैदराबाद में हुए एनकाउंटर ( Hyderabad Rape Case Encounter ) की घटना बाद स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने बारां में इसे संविधान विरोधी बताते हुए जांच की मांग वाला बयान दिया था। इसके बाद धारीवाल के बयान का सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता कुन्हाड़ी निवासी पंकज ने धारीवाल द्वारा जारी बयान के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गोपालगढ़ कांड में निर्दोष लोगों का एनकाउंटर करवाने की बात लिखी। इस पर लोगों ने पक्ष और विपक्ष में कमेंट किए।

Read More: मंत्री धारीवाल ने दिए केईडीएल के खिलाफ FIR दर्ज करवाने के आदेश, 60 करोड़ के बिजली बिल में मिली गड़बडिय़ां

पंकज गौड़ ने अपने मित्र विशाल यादव पुत्र राधेश्याम यादव निवासी नांता को भी टैग किया। इस पोस्ट के विरोध में धारीवाल समर्थक महेंद्र वर्मा ने कुन्हाड़ी थाने में दोनों युवकों पर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी युवकों गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Read More: कोटा में उग्र हुए 150 कांग्रेस कार्यकर्ता, केईडीएल ऑफिस में घुसकर अधिकारी को लात-घूसों से जमकर धोया

भाजपा कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना
युवकों को गिरफ्तार करने पर पूर्व पार्षद बृजेश शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कुन्हाड़ी थाने पहुंचकर थाने का घेराव किया। आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। पूर्व पार्षद बृजेश ने बताया कि स्वायत शासन मंत्री शांति धारीवाल द्वारा बारां में दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर 2 हजार से ज्यादा पोस्ट चल रही हैं। देशभर में लोग जश्न मना रहे हैं। ऐसे में धारीवाल द्वारा दिए गए बयानों का लोग विरोध कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता पंकज गौड़ ने भी फेसबुक पर मंत्री धारीवाल के बयान का विरोध किया। इस पर पुलिस ने दोनों भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लॉकअप में डाल दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दबाव में आकर यह कार्रवाई की है। भाजपा कार्यकर्ता इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ रणनीति तैयार कर आंदोलन करेंगे।

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned