scriptसोशल मीडिया पर की कांग्रेस की बुराई तो थाने से हटाया | police official transferred for criticize congress on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर की कांग्रेस की बुराई तो थाने से हटाया

locationकोटाPublished: Aug 06, 2020 08:45:14 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

गृह सचिव ने दी थी हिदायत
 
 
 

पिड़ावा. पिड़ावा थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने सोशल मीडिया पर राज्य में सत्तारुढ़ कांग्रेस के खिलाफ एक पोस्ट साझा की। पुलिसकर्मी की यह शिकायत मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने उसे थाने से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया। दरअसल पिछले दिनों गृह सचिव ने सभी सरकारी अधिकारियों को सोशल मीडिया पर सरकार की आलोचना नहीं करने के निर्देश दिए थे। इसके उलट थाने में तैनात कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह शेखावत ने फेसबुक पर कांग्रेस के खिलाफ पोस्ट साझा की। जिलाध्यक्ष कैलाश मीणा ने इसकी पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। इसके बाद शेखावत पर कार्रवाई हुई।
यह भी पढ़ें
पूरे हाड़ौती में कोरोना ने पसारे पैर, कोटा में 16 नए पॉजिटिव मिले

वन भूमि से हटाया अतिक्रमण

कोटा. वन विभाग ने गुरुवार को आलनिया वन क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। आलनिया माताजी मंदिर के पास अतिक्रमण कर दीवार बना ली थी। सूचना पर उप वन संरक्षक के दिशा-निर्देशों के अनुसार अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की गई। क्षेत्रीय वन अधिकारी कुंदन सिंह ने बताया कि अतिक्रमी करीब 100 मीटर लम्बी व 40 मीटर चौड़े भूखंड पर चारदीवारी बना ली थी व इसमें मिट्टी भरवाने का कार्य कर रहा था। मंडाना रेंज की टीम ने कार्रवाई कर चारदीवारी को ध्वस्त किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो