scriptJhalawar Police…बिना कार्य बाहर निकले, पुलिस ने किया क्वॉरंटीन | Police quarantined without work out | Patrika News

Jhalawar Police…बिना कार्य बाहर निकले, पुलिस ने किया क्वॉरंटीन

locationकोटाPublished: May 05, 2021 04:33:27 pm

– पुलिस ने दिखाई सख्ती- गुजरना होगा कोविड टेस्ट की प्रक्रिया से

Jhalawar Police...बिना कार्य बाहर निकले, पुलिस ने किया क्वॉरंटीन

Jhalawar Police…बिना कार्य बाहर निकले, पुलिस ने किया क्वॉरंटीन

झालावाड़ . कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर अब पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। रेड अलर्ट अनुशासन पखवाड़े के दूसरे दिन से ही पुलिस ने बेवजह घर से निकलने वालों पर जिलेभर में सख्ती दिखाते हुए क्वॉरंटीन किया गया। मंगलवार सुबह से शुरू की गई कार्रवाई में जिलेभर में 100 से अधिक लोगों को पकड़कर वाहन भी जब्त किए है। वहीं झालावाड़ शहर में 50 से अधिक जनों को क्वॉरंटीन सेंटर भेजा गया। पुलिस प्रशासन ने 11 बजे बाद कार्रवाई करते हुए बिना कार्य के बाहर निकलने वालों को पकडऩा शुरू किया। कार्रवाई की शुरूआत सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार व उपखंड अधिकारी मौ.जुनैद व कोतवाली थाना अधिकारी बलवीर सिंह ने की। पुलिस ने यहां बेवजह कार व बाइक पर घूमने निकले लोगों को क्वॉरंटीन किया। कोतवाली पुलिस की टीम ने पुलिस बस में बेवजह घूम रहे अलग-अलग क्षेत्रों से पड़ककर खानपुर रोड स्थित किसान भवन में क्वॉरंटीन कर दिया है। खास बात ये रही कि कई युवा पुलिस को चकमा देने की कोशि में रहे लेकिन पुलिस जवान ज्यादा होने से वह भाग नहीं सके।
करवाया कोविड टेस्ट
किसान भवन में क्वॉरंटीन किए 50 लोगों का चिकित्सा विभाग की टीम द्वारा कोविडटेस्ट सैंपल लिए। टेस्ट रिपोर्ट आने तक यहां रखे गए लोगों को क्वॉरंटीन किया जाएगा। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उन्हे छोड़ा जाएगा। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हे घर पर आइसोलेट किया जाएगा।
एसपी ने देख क्वॉरंटीन सेंटर
मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने किसान भवन में बना क्वॉरंटीन सेंटर का जायजा लिया। सेंटर में युवाओं को कोरोना में बेवजह घरों से बाहर नहीं घूमने की हिदायत दी गई।
& लोगों से अपील है कि बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो