scriptखौफनाक: वहशी दरिंदों ने बलात्कार कर कुल्हाड़ी से किए महिला के टुकड़े-टुकड़े, जंगल में फेंके अवशेष | Police reveal Blind Murder in jhalawar. pieces of woman Death body | Patrika News

खौफनाक: वहशी दरिंदों ने बलात्कार कर कुल्हाड़ी से किए महिला के टुकड़े-टुकड़े, जंगल में फेंके अवशेष

locationकोटाPublished: Feb 21, 2019 03:19:40 am

Submitted by:

​Zuber Khan

झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में महिला की हत्या कर टुकड़े टुकड़े करने के मामले का खुलासा कर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

murder

खौफनाक: वहशी दरिंदों ने बलात्कार कर कुल्हाड़ी से किए महिला के टुकड़े-टुकड़े,

अकलेरा. झालावाड़. करीब 13 दिन पूर्व महिला की हत्या कर शव के टुकड़े करने के मामले में घाटोली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। घाटोली क्षेत्र में 7 फरवरी की सुबह कोटड़ा जागीर के जंगल में हत्या कर महिला की लाश जमीन में छिपाने की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की। घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान मप्र रिछडिय़ा निवासी गोपीलाल तंवर ने शव के पास में पड़ी चप्पल और अन्य सामग्री देख शव की शिनाख्त पत्नी उतरीबाई के रूप में की, जो 28 जनवरी से घर से गायब थी। उसने पुलिस को बताया कि गांव का ही रायसिंह तंवर उतरी बाई को भगाकर ले गया था।
यह भी पढ़ें

चांदना का ऑडियो वायरल: मंत्री की एक्सईएन को धमकी, झापट देकर यहीं मार दूंगा, फुटबॉल बना दूंगा तेरी….



कॉल डिटेल से धरा गया
पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रायसिंह को होडा की माताजी मंदिर जंगल से पकड़ा। अनुसंधान में आरोपी ने वारदात करना और गोपीलाल के बड़े भाई देवीसिंह तंवर को सहयोगी बताया। इस पर पुलिस ने उसे भी धर दबोचा। आरोपियों ने बताया कि उतरीबाई को मारने के बाद में उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए दुर्जनपुरा निवासी चैन सिंह के घर से तिरपाल, कुल्हाड़ी, फावड़ा लेकर आए थे। फिर सभी ने मिलकर लाश के टुकड़े किए और पौधे लगाने के लिए खोदे गए गड्ढे में लाश को छिपा दिया।

BIG News: थप्पड़ों से घबराए एक्सईएन बोले- मुझे जान से मार देते चांदना

पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि रायसिंह के मृतका से अवैध संबंध थे। आरोपी देवीसिंह ने बताया कि गांव में इससे परिवार की बदनामी हो रही थी। 28 जनवरी को शाम 7 बजे रायसिंह और वह महिला को लेकर कोटड़ा जागिर जंगल लाए। वहां उसके साथ अवैध संबंध बनाए। इस दौरान उतरीबाई ने विरोध शुरू कर दिया और पति गोपीलाल को जानकारी देने की धमकी दी। इस पर दोनों ने आवेश में आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो