scriptpoliceman died in road accident in kota | हादसाः कार अनियंत्रित होकर माइनर में गिरी, पुलिसकर्मी की मौत | Patrika News

हादसाः कार अनियंत्रित होकर माइनर में गिरी, पुलिसकर्मी की मौत

सांगोद उप कारागृह से शनिवार को दो बंदियों को बारां कारागृह ले जा रहे पुलिसकर्मियों की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे माइनर में जा गिरी।

कोटा

Updated: December 18, 2021 07:19:03 pm

सांगोद (कोटा)। सांगोद उप कारागृह से शनिवार को दो बंदियों को बारां कारागृह ले जा रहे पुलिसकर्मियों की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे माइनर में जा गिरी। हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो गंभीर घायल पुलिसकर्मियों को कोटा रैफर किया गया है। हादसे के दौरान कार सवार दोनों बंदियों के भी चोटें आई हैं। उनका उपचार करवाकर पुन: सांगोद उप कारागृह में भेज दिया गया। हादसा बारां जिले के अंता क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के पास हुआ।
policeman died in road accident in kota
जानकारी के अनुसार सांगोद उप कारागृह के दो कैदियों नरेंन्द्र व तेजपाल को सांगोद से बारां जेल में स्थानांतरित किया जाना था। इसके लिए शनिवार दोपहर चालानी गार्ड वीरसिंह, कांस्टेबल चरण सिंह, कांस्टेबल रमेश व हैड कांस्टेबल रामावतार मीणा दोनों बंदियों को अपनी कार से बारां के लिए लेकर रवाना हुए। रास्ते में मिर्जापुर गांव के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और पलटकर पानी से भरे माइनर में जा गिरी।
हादसे के बाद मार्ग से गुजर रहे लोग तत्काल दौड़े और कार में फंसे सभी लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में कार सवार हैड कांस्टेबल रामावतार मीणा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें कांस्टेबल चरण सिंह व रमेश को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। वहीं दोनों बंदियों का मिर्जापुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाकर वापस सांगोद जेल भेज दिया।
खींच लाई मौत
हादसे में मृत हैडकांस्टेबल रामावतार मीणा बीते कई दिनों से निलम्बित चल रहा था। बंदियों को ले जाने को लेकर तीनों पुलिसकर्मियों ने रामावतार मीणा से भी साथ चलने को कहा। पुलिसकर्मियों के आग्रह के बाद रामावतार भी उनके साथ चलने को राजी हो गया, लेकिन शायद मौत ही खींचकर लाई थी। हादसे में रामावतार मीणा की मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुंची अंता पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!इन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Mizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलाक्या सच में बुझा दी गई अमर जवान ज्योति? केंद्र सरकार ने दिया जवाबदिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal LoanT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.