शादी कर लौटा पुलिसकर्मी व इंजीनियरिंग कॉलेज का गेस्ट फेकल्टी व्याख्याता पॉजिटिव

कोटा शहर में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। सोमवार को कोरोना पॉजिटिव के 46 नए मामले सामने आए है। कोटा में कोरोना पॉजिटिव का अब तक का आंकड़ा 1400 पार हो गया। अब 1401 पॉजिटिव केस हो गए है। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि सोमवार को सुबह की पारी में 26 व शाम की पारी में 20 केस सामने आए है।

 

 

By: Abhishek Gupta

Published: 27 Jul 2020, 10:38 PM IST

कोटा में कोरोना का आंकड़ा 1400 पार

कोटा. शहर में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। सोमवार को कोरोना पॉजिटिव के 46 नए मामले सामने आए है। कोटा में कोरोना पॉजिटिव का अब तक का आंकड़ा 1400 पार हो गया। अब 1401 पॉजिटिव केस हो गए है। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि सोमवार को सुबह की पारी में 26 व शाम की पारी में 20 केस सामने आए है।
विज्ञान नगर थाने में कार्यरत 21 वर्षीय कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव आया है। भरतपुर निवासी कांस्टेबल की 27 जून को शादी थी। वह 10 जुलाई को भरतपुर से वापस कोटा लौटा। कफ की शिकायत होने पर कोरोना का टेस्ट कराया था। सोमवार को आई रिपोर्ट में कांस्टेबल पॉजिटिव मिला। इसके बाद थाने में पुलिसकर्मियों में हड़कम्प मच गया। थाने को सेनेटाइज करवाया गया। इसके साथ ही वल्लभवाड़ी में पति-पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव मिले है।

इंजीनियरिंग कॉलेज के व्याख्याता पॉजिटिव
इंजीनियरिंग कॉलेज में अतिथि व्याख्याता के रुप में काम करने वाले श्रीनाथपुरम् निवासी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले है। वे मूल रुप से भोपाल निवासी है। कोटा में डॉक्टर के मकान में किराए से रहते

गर्भवती महिला के बाद पति-सास भी मिले पॉजिटिव
भीमगंजमंडी क्षेत्र में कृष्णा भवन निवासी 39 वर्षीय युवक के साथ उसकी मां भी कोरोना पॉजिटिव मिले है। युवक आयकर विभाग में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। उसकी गर्भवती पत्नी एक दिन पूर्व पॉजिटिव आ चुकी है। इनसे साथ ही इनके पड़ोस की एक दम्पति भी पॉजिटिव मिले है।

आशा सहयोगिनी भी पॉजिटिव
कुन्हाड़ी बालिता रोड निवासी 47 वर्षीय महिला भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। महिला सूरजपोल डिस्पेंसरी में आशा सहयोगिनी के पद पर कार्यरत है। महिला के पति सेल्समैन है। वहीं, कोटा के एक लोकल चैनल में कार्य करने वाला ड्राइवर भी पॉजिटिव मिला।

अदालत में कम्प्यूटर टाइपिस्ट पॉजिटिव
अदालत में एक कम्प्यूटर टाइपिस्ट कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके अलावा एक कम्प्यूटर टाइपिस्ट की पत्नी पॉजिटिव मिली है। जबकि कम्प्यूटर टाइपिस्ट रविवार को पॉजिटिव आया था।

Abhishek Gupta
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned