धनतेरस पर प्रधानमंत्री जी से मिला ऐसा तोहफा, जिसे चाहकर भी नहीं भुला पाएंगे

धनतेरस पर प्रधानमंत्री जी से मिला ऐसा तोहफा, जिसे चाहकर भी नहीं भुला पाएंगे

abhishek jain | Publish: Oct, 18 2017 03:45:31 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

धनतेरस पर प्रधानमंत्री द्वारा लोगों को यह तोहफा मिला तो खुशी की लहर दौड़ पड़ी। यह उनके लिए बेहद खुबसूरत तौहफा है। जो उन्हे जिंदगी भर याद रहेगा।

झालावाड़/भीमसागर.

प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ जब धनतेरत पर लोगों को मिला तो लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। यह उनके लिए दिवाली का बेहद खुबसूरत तौहफा है। जो उन्हे जिंदगी भर याद रहेगा।

खानपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों में धनतेरस पर प्रधानमंत्री आवास योजना अंर्तगत बनाए भवनों को जनप्रतिनिधियों ने लाभार्थी को सौंपा। ग्राम पंचायत मोड़ी भीमसागर में 8 आवास सरपंच गरिमा वर्मा ने लाभार्थियों को सौंपे।

 

Read More: पति जिसको अपने हाथों से चाय बनाकर पिलाता था, ऐसे पति के होते हुए भी विवाहिता क्यों ट्रेन के सामने आकर कटी

 

लाभार्थी कालूलाल माली ने बताया की करीब 1 लाख की लागत से सरकार ने भवन बनाया है। ग्राम सचिव पुरषोत्तम बैरवा, राधेश्याम जाटव, वार्ड पंच समेत कर्मचारी मौजूद थे। खानपुर पंचायत समिति प्रधान गायत्री राठौड़ ने बताया की पांच पंचायतों में गृह प्रवेश कराया है, अन्य भवनों को लाभार्थियों को सौंपा जाएगा।

 

Read More: साथियों के साथ मिलकर की नाबालिक छात्रा के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के अलावा खुले और भी कईं राज

रीछवा. ग्राम पंचायत बड़बड़ में धनतेरस पर मंगलवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नवनिर्मित मकानों में लाभार्थियों को गृह प्रवेश कराया। ग्रामसेवक अमित वैष्णव ने बताया कि मुख्य अतिथि बकानी पंचायत समिति के विकास अधिकारी राजीव तौमर ने लाभार्थी रानी बाई व अन्य को मालाएं पहनाकर गृह प्रवेश कराया। बड़बड़ सरपंच वर्षा पाटीदार, रोजगार सहायक ताराचन्द मेहर और अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

 

Read More: कोटा की बेटी ने RAS एग्जाम टॉप कर दिया दिवाली गिफ्ट, पति की मृत्यु के बाद भी नहीं मानी हार

 

भालता. कस्बे में पीएम आवास योजना में निर्मित आवासों का विधायक कंवरलाल मीणा ने लाभान्वित परिवारों के साथ उद्घाटन किया। मौके पर एसडीएम अश्विन के पंवार, भाजपा मंडल अध्यक्ष जसवंत गुर्जर, नपाचेयरमैन यशवंत प्रजापति, सरपंच रामप्रसाद ऐरवाल, जिला परिषद सदस्य फूलचंद वर्मा, भाजपा नेता परमानंद रुहेला, जनपद हेमराज माली आदि मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned