गर्भवती महिला की पलंग से नीचे गिरने से मौत

छावनी रामचन्द्रपुरा की निवासी है मृतका

कोटा. छावनी रामचन्द्रपुरा में पुलिस चौकी के सामने रहने वाली एक गर्भवती महिला की मंगलवार शाम घर पर ही पलंग से नीचे गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया।
सीआई मनोज सिकरवार ने बताया कि बताया कि मृतका रचना (28) के पति राजू चौहान ने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती थी। वह घर पर ही पलंग से नीचे गिर गई। उसे जेकेलोन अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि रचना के पहले तीन बच्चे है। यह चौथी डिलेवरी होने वाली थी। अस्पताल में मौके पर मृतका पिता व भाई भी आ गए थे। उन्होंने कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है।

रेलवे ने बढ़ाई कोटा-निजामुद्दीन होली डे स्पेशल ट्रेन की अवधि

पतंग उड़ाने के दौरान छत से गिरी बालिका: बूंदी जिले के नमाना थाना क्षेत्र के बावड़ीखेड़ा निवासी मनीषा (12) मंगलवार को घर की छत पर पतंग उड़ाते समय छत से नीचे गिरने से घायल हो गई। परजिन उसे बूंदी अस्पताल लेकर गए जहां एमबीएस अस्पताल में रैफर कर दिया।

झुलसी महिला की मौत

कोटा. मोड़क निवासी कैलाश बाई प्रजापत (65) की उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि 6 जनवरी को कैलाश बाई घर पर ही चूल्हे पर ताप रही थी। इसी समय उसके कपड़ों में आग लग गई। झुलसी हालत में परिजनों ने उसे एमबीएस अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मंगलवार को मौत हो गई।

Show More
Rajesh Tripathi Editorial Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned