scriptस्कूटर से गिरी गर्भवती महिला, पीछे चल रहे टैंकर के पहिये के नीचे आ गया सिर, मौके पर ही मौत, मातम में बदली खुशियां | Pregnant women died due to Accident of scooter and tanker in kota | Patrika News

स्कूटर से गिरी गर्भवती महिला, पीछे चल रहे टैंकर के पहिये के नीचे आ गया सिर, मौके पर ही मौत, मातम में बदली खुशियां

locationकोटाPublished: Sep 01, 2022 11:37:55 am

Submitted by:

santosh

नयापुरा चम्बल पुल पर मंगलवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे में महिला के साथ उसके गर्भस्थ शिशु की भी मौत हो गई।

kota accident news

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कोटा. नयापुरा चम्बल पुल पर मंगलवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे में महिला के साथ उसके गर्भस्थ शिशु की भी मौत हो गई। सवाईमाधोपुर निवासी बबीना गुर्जर (26) पति लोकेश गुर्जर के साथ स्कूटर पर सवार थी। अचानक हुए हादसे में परिवार की खुशियां छिन गई। नयापुरा थानाधिकारी भूपेन्द्र ने बताया बुधवार सुबह महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। लोकेश गुर्जर सेना में कार्यरत है। हादसे के बाद टैंकर चालक को गिरफ्तार कर वाहन जब्त कर लिया। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

पति बचा बाल-बाल
नयापुरा पुल पर पड़ी बजरी के कारण स्कूटर चला रहे लोकेश का संतुलन बिगड़ा। लोकेश व स्कूटर तो बायीं तरफ गिरे, जबकि बबीना दायीं ओर सड़क की तरफ उछल कर गिरी। उस वक्त स्कूटर के पीछे चल रहे टैंकर के पहिये के नीचे बबीता का सिर आकर कुचल गया। इससे बबीना का मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं लोकेश के कहीं चोट नहीं लगी, यहीं नहीं स्कूटर भी सही सलामत रहा। गौरतलब है कि हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुल के रख रखाव में प्रशासन की लापरवाही का विरोध जताया था।

 

यह भी पढ़ें : रामदेवरा जा रहे युवक का रास्ते में दम टूटा

 

 

7 माह की थी गर्भवती थी बबीना
मृतका के परिजन विजय ने बताया कि लोकेश व बबीना की दूसरी शादी थी। बबीना 7 माह से गर्भवती थी। मंगलवार शाम दोनों गणेश चतुर्थी मनाने के लिए बाजार से सामान लेने निकले थे। वह नयापुरा पुल से होते हुए कुन्हाड़ी की तरफ जा रहे थे कि हादसा हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो