script

Property dispute: संपत्ति विवाद में पिता पुत्र के बीच चली लाठियां

locationकोटाPublished: Jan 29, 2022 12:50:49 am

Submitted by:

Deepak Sharma

बूंदी . शहर के लंकागेट रोड पर पारिवारिक विवाद (family dispute) को लेकर पिता -पुत्र (father and son) के बीच विवाद हो गया। जिसमें दोनों घायल हो गए। दोनों ने एक-दूसरे पर लाठियों से हमला (attacked with stick) कर दिया।

Property dispute: संपत्ति विवाद में  पिता पुत्र के बीच चली लाठियां

संपत्ति विवाद में पिता पुत्र के बीच चली लाठियां

बूंदी . शहर के लंकागेट रोड पर पारिवारिक विवाद (family dispute) को लेकर पिता -पुत्र (father and son) के बीच विवाद हो गया। जिसमें दोनों घायल हो गए। दोनों ने एक-दूसरे पर लाठियों से हमला (attacked with stick) कर दिया। सूचना पर कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची और घायलों के पर्चा बयान लिए। घायलों के सिर व हाथ में चोट आई। सीआइ सहदेव मीणा ने बताया कि दोनों के बीच बंटवारे को लेकर विवाद हुआ। इसमें बेटों का कहना था कि बंटवारा बेटों के बीच में हो, जबकि पिता पुत्री को भी जायदाद में हिस्सा देने की बात कह रहा था। इसी को लेकर पिता और पुत्र के बीच लड़ाई-झगड़ा हो गया। मामले में पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर लिया।
कार की टक्कर से सड़क किनारे खड़े ट्रक चालक की मौत
डाबी ञ्च पत्रिका. क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर ट्रक चालक को कार ने टक्कर मार दी, जिसमें उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को बिजौलिया से कोटा की ओर सेंड स्टोन भरकर आ रहे ट्रक चालक आरोली का झोपड़ा थाना बिजौलिया निवासी गंगाराम बंजारा (52) फहतेपुरा रॉयल्टी नाका के सामने रुका। यहां चालक गंगाराम ट्रक से उतरकर दूसरी तरफ रॉयल्टी कटवाने चला गया। रॉयल्टी कटवाकर सड़क किनारे खड़े चालक को कोटा की ओर आती कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे बिजौलिया लेकर गए, जहां से भीलवाड़ा रैफर कर दिया। भीलवाड़ा में उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई।
ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बालिका घायल
देई ञ्च पत्रिका. अवैध बजरी परिवहन करने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से कस्बे के सत्यनारायण मंदिर के पास दस वर्षीय बालिका यशस्वी शर्मा घायल हो गई। बालिका के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए। जिसे बूंदी भर्ती कराया गया। यहां ग्रामीणों ने बताया हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक तेजी से ट्रैक्टर को दौड़ाते हुए फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो