महिलाओं ने उठाई आवाज, 'बलात्कारी को सरेआम फांसी दे सरकार'

दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

 

 

By: Rajesh Tripathi

Updated: 03 Dec 2019, 09:13 PM IST

कोटा. हैदराबाद में महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ (हिन्द मजदूर सभा) की प्रदेशाध्यक्ष शाहिदा खान के नेतृत्व में महिलाओं ने हाथों में तख्तियां लेकर अदालत चौराहा पर प्रदर्शन किया। खान ने बताया कि प्रदेश से लेकर देश में आए दिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म व हत्या की घटनाएं आए दिन हो रही है। इन घटनाओं को रोकने के लिए केन्द्र सरकार को कठोर कानून बनाना चाहिए और उन्हें सरेआम फांसी देनी चाहिए। प्रदर्शन के बाद जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

महाराष्ट्र का बदला मध्यप्रदेश में, शिवराज बोले, एमपी में पलटेगी सरकार

कैण्डल मार्च निकाला

युवा कांग्रेस की ओर से मंगलवार शाम प्रेमनगर से डीसीएम चौराहा तक कैण्डल मार्च निकालकर दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने पर महिला चिकित्सक को श्रद्धाजंलि दी। युवा कांग्रेस जिला महासचिव राजसिंह आमेरा ने कहा कि आए दिन बलात्कार के बाद हत्या करने की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में सरकार को चाहिए की आरोपियों को खुलेआम फांसी दी जाए जिससे ऐसा कृत्य करने से पहले आरोपी दस बार सोचे। इस दौरान जिला प्रवक्ता कुशाल सेन, दीपक मीणा, सोहेल खान सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More
Rajesh Tripathi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned