scriptध्यान दीजिए कोटावासियों! आज से 25 दिन ये आपको ढोकेंगे, सावधानी नहीं बरती तो 5 साल आप इन्हें ढोकेंगे | Public Relations of BJP candidates today in kota | Patrika News

ध्यान दीजिए कोटावासियों! आज से 25 दिन ये आपको ढोकेंगे, सावधानी नहीं बरती तो 5 साल आप इन्हें ढोकेंगे

locationकोटाPublished: Nov 12, 2018 09:19:00 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

भाजपा के चारों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी टिकट वितरण के बाद सोमवार को अपने-अपने क्षेत्र में प्रचार में जुट गए हैं। किसी ने घर पर पूजा अर्चना की और फिर जनसम्पर्क की शुरुआत की।

vidhan sabha Chunav

ध्यान दीजिए कोटावासियों! आज से 25 दिन ये आपको ढोकेंगे, सावधानी नहीं बरती तो 5 साल आप इन्हें ढोकेंगे

कोटा। भाजपा के चारों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी टिकट वितरण के बाद सोमवार को अपने-अपने क्षेत्र में प्रचार में जुट गए हैं। किसी ने घर पर पूजा अर्चना की और फिर जनसम्पर्क की शुरुआत की तो किसी ने पदाधिकारियों ने मंत्रणा कर चुनावी रणनीति तय की। प्रत्याशियों के यहां दिनभर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इन सभी के बीच एक खास बात है, प्रत्याशी को वोट देने से पहले जांच-परख लें, उन्हीं को वोट दें जो आपकी उम्मीदों पर खरा उतर सके। आप से किए वादे पूरे कर सके।
BIG NEWS: BJP की लिस्ट जारी होते ही बदल गया भाई, संदीप शर्मा को लगा तगड़ा झटका, उड़ गई रातों की नींद


सपत्नीक पूजा अर्चना की, फिर क्षेत्र में गए

कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने सुबह जल्दी उठकर दादाबाड़ी स्थित घर पर ही सपत्नीक ईष्ट देव की पूजा अर्चना की। इसके बाद सुबह 8 बजे तक घर पर ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया और चुनावी रणनीति के बारे में चर्चा की। इसके बाद पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जनसम्पर्क पर निकल गए। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया और भाजपा शासन में पांच साल में करवाए गए विकास कार्यों के बारे में अवगत कराते हुए समर्थन मांगा।
BIG NEWS: टिकट मिलने के बाद बोले प्रताप सिंह सिंघवी-पांच बार चुनाव जीता हूं लेकिन इस बार…पढि़ए मन की बात

माताजी की पूजा अर्चना कर जनसम्पर्क शुरू किया

सांगोद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हीरालाल नागर के सांगोद स्थित आवास पर अलसुबह ही कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ था। यहां उन्होंने पूजा अर्चना कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। क्षेत्रभर से बधाई देने के लिए कार्यकर्ता आए हुए थे। यहां से दीगोद तहसील के भीमपुरा पहुंचे और यहां लोगों से दिवाली की रामा-श्यामी की। ग्रामीणों ने नागर का स्वागत भी किया। इसके बाद मूण्डला, पाड़लिया, नयागांव, मण्डावरी, कोटसुआं, बालापुरा, चन्द्रावला, निमोदा, छीपड़दा एवं हरिपुरा गांवों की गली-मोहल्लो में जाकर आमजन एवं मतदाताओं से रूबरू हुए।
नामांकन : 19 नवम्बर को सांगोद में नामांकन दाखिल करेंगे

Lover Couple Suicide: ‘सुसाइड नोट में लिखा था पड़ोसी महिला करती है ब्लैकमेल’

एनओसी लेने के लिए जयपुर गए, शाम को मंत्रणा की
रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी मदनदिलवार अलसुबह जयपुर के लिए प्रस्थान कर गए। उन्होंने जयपुर में संघ के पदाधिकारियों से मुलाकात की। इसके बाद मंत्री रहने के कारण शासन सचिवालय से नामांकन भरने से पहले एनओसी लेने गए और किसी भी तरह के बकाया नहीं होने से संबंधित विभिन्न विभागों से एनओसी ली। शाम को कोटा पहुंचे और रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र के चुनिंदा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति के बारे में मंत्रणा की।
नामांकन : 14 नवम्बर को सुबह 11 बजे शुभ मुहूर्त पर रामगंजमंडी में दाखिल करेंगे पर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो