काली Motorcycle बनी ख़ौफ़, हवा की गति से उड़ाते थे लुटेरे महिलाओं की चेन और पर्स..दो दर्जन वारदातों का खुलासा

Suraksha Rajora

Updated: 14 Jun 2019, 08:37:14 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. महिलाओं से पर्स छीनने का आरोपी आखिरकार गुमानपुरा पुलिस के हत्थे चढ ही गया। आरोपी ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर शहर के लगभग दो दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दिया था। पल्सर से बैग झपटने वाला यह गिरोह पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था तो वही महिलाओं में काली बाईक का खासा आतंक था।

किसानों के लिए आई अब ये राहत भरी ख़बर...

10 जून को इन दोनों ने आहुलवालिया माॅल में घूमने आई महिला का पर्स छीना और फरार हो गए थे। जब पुलिस ने माॅल और आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो पल्सर पर सवार दो लडकों की तस्वीर सामने आई। दोनांे ने चेहरे को रूमाल से ढक रखा था। वारदात में प्रयुक्त बाईक भी बिल्कुल नई थी।

जेईई एडवांस्ड के रिजल्ट से लेकर डॉक्टरों की हड़ताल तक, 2 मिनट में देखिए कोटा से जुड़ी बड़ी खबरें...

ऐसे में गुमानपुरा पुलिस ने कंपनी से हाल ही में बिकी बाईकों की लिस्ट लेकर पडताल की तो बंगाली काॅलोनी संतोशी नगर निवासी युवक सरदार का नाम भी सामने आया। जब पुलिस टीम उक्त पते पर पहंुची तो पिता का मजदूरी करना पाया गया। जिस पर पुलिस का शक पुख्ता हो गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेवन वंडर्स रोड से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

JEE Advanced result 2019: जेईई एडवांस में भी कोटा ने परचम लहराया...डीजे पर ऐसे झूमे शिक्षक,स्टूडेंट्स

उसके साथ एक नाबालिग को निरूद्ध किया है। जिसे बाल संप्रेशण गृह भेज दिया। पूछताछ में सामने आया कि 220 सीसी की यह बाईक इसने इन वारदातों को अंजाम देने के लिए कुछ दिन पहले खरीदी है। सीआई गुमानपुरा थाना मनोज सिंह सिकरवार ने बताया की आरोपी को रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों का भी पता लगाया जा रहा है । आरोपी से एक पर्स मोबाईल और रूपए भी बरामद हुआ है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned