scriptपुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरणकर्ता को 4 घंटे में किया गिरफ्तार, बालक दस्तयाब | Quick action of Kota Rural Kaithoon Police Station | Patrika News

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरणकर्ता को 4 घंटे में किया गिरफ्तार, बालक दस्तयाब

locationकोटाPublished: Apr 23, 2022 09:17:22 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा ग्रामीण कैथून थाना पुलिस ने बालक के अपहरण की घटना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के 4 घंटे में ही बालक को दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने अपने ऊपर दर्ज मुकदमें को खत्म कराने की नीयत से किया बालक का अपहरण

अपहरणकर्ता को 4 घंटे में किया गिरफ्तार, बालक दस्तयाब

कोटा. कोटा ग्रामीण के कैथून थाना पुलिस ने बालक के अपहरण की घटना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के 4 घंटे में ही बालक को दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी महेन्द्र मारू ने बताया कि फरियादिया बाला बाई मेघवाल (35) ने अपने पति सुरेशचन्द्र के साथ थाने में रिपोर्ट में बताया कि शनिवार सुबह 8 बजे बेटा आयुष (14) परीक्षा देने स्कूल गया था। कुछ देर बाद ही देवर राजाराम ने मुझे बताया कि स्कूल से अध्यापक का फोन आया कि आयुष पैन लेने स्कूल से भाहर गया थो जो वापस स्कूल नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने आयुष को ताथेड़ में तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। गांव के ही रौनक धोबी ने करीब एक वर्ष पहले हमारे घर में आग लगा दी थी। इस पर उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था। शक होने पर रौनक धोबी से फोन पर बात की तो उसने बताया कि आयुश मेरे पास है। मेरे खिलाफ थाने में दर्ज मुकदमें को खत्म करा दो नहीं तो आयुष को जान से मार दूंगा।
पुलिस ने रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसपी सीताराम प्रजापत के सुपरविजन में वृत्ताधिकारी नेत्रपाल सिंह के निर्देशन में थानाधिकारी महेन्द्र मारू के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने तकनीकी सहायता से मोबाइल ट्रेस करने पर आरोपी की लोकेशन नैनवां रोड बूंदी होने पर टीम तुरंत मौके पर पहुंची और बालक को दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कैथून थाना क्षेत्र के ताथेड़ निवासी रौनक उर्फ रोनू धोबी (23) के खिलाफ पूर्व में बलात्कार, हत्या का प्रयास, अपहरण व आगजनी के मुकदमें दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो