ट्रेन की चेन खींचना पड़ा भारी, चार गिरफ्तार

train chain pulling लंबी दूरी की ट्रेनों में पर्याप्त कारण बिना चेन खींचने के मामले में रेल प्रशासन ने विशेष अभियान के तहत चार जनों को गिरफ्तार किया।

Suraksha Rajora

November, 1608:54 PM

कोटा. लंबी दूरी की ट्रेनों में पर्याप्त कारण बिना चेन खींचने के मामले में रेल प्रशासन ने विशेष अभियान के तहत चार जनों को गिरफ्तार किया। आरपीएफ अधिकारियों ने बताया कि रेलवे का धरपकड़ अभियान जारी है। इसके तहत गुरुवार से शनिवार तक कार्रवाई में रेलवे सुरक्षा बल ने महावीरजी से निजामुद्दीन ट्रेन में करौली निवासी लोकेश शर्मा को सहयात्री छूटने के मामले में चेन खींचने के मामले में गिरफ्तार किया।

सूर्यदेव आज मिलेंगे मित्र मंगल से,सर्दी बढ़ेगी,राजनीति गरम होगी, जानिए राशियों पर सूर्य का असर.


वहीं दिल्ली से भरतपुर ट्रेन के भरतपुर से रवाना होते हुए चेन खींचने के मामले में रेलवे सुरक्षा बल ने रेल से उतरते सेन्ट्रल दिल्ली निवासी महेन्द्र कुमार को रेलवे अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। उसने नींद लगने के कारण स्टेशन निकलने के कारण चेन खींच दी थी। वहीं ट्रेन में बयाना स्टेशन से रवाना होते ही चेन खींचने के मामले में आरपीएफ ने यात्री दिनेश को गिरफ्तार किया।

295 साल बाद आ रहा अदभुत संयोग,चार ग्रह मिलकर मचा सकते है धमाल,शुभ नहीं है चार पांच ग्रहों का मिलना

उसने बताया कि वह नींद में था। उसे भरतपुर उतरना था, लेकिन नींद खुली तब तक ट्रेन चल चुकी थी। ट्रेन में रणथम्भौर स्टेशन पर चेन खींचने के मामले में आरक्षक पंकज कुमार द्वारा गंगापुर सिटी निवासी राजेश मीना मथुरा से कोटा जा रहा था। उसने गलती से चेन खींचना स्वीकार किया। इस पर उसे गिरफ्तार किया गया। चारों के खिलाफ रेल्वे एक्ट की धारा 141 के तहत कार्रवाई की गई।

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned