scriptकोटा-बूंदी को बड़ी सौगात, संसदीय क्षेत्र के सभी रेलवे स्टेशन वाईफाई से लैस हुए | railway installed wifi at station of kota-bundi constituency | Patrika News

कोटा-बूंदी को बड़ी सौगात, संसदीय क्षेत्र के सभी रेलवे स्टेशन वाईफाई से लैस हुए

locationकोटाPublished: Feb 11, 2020 07:00:32 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

Railway News : लोकसभा अध्यक्ष बिरला की पहल पर शुरू हुई सुविधा
 

कोटा-बूंदी को बड़ी सौगात, संसदीय क्षेत्र के सभी रेलवे स्टेशन वाईफ ाई से लैस हुए

कोटा-बूंदी को बड़ी सौगात, संसदीय क्षेत्र के सभी रेलवे स्टेशन वाईफ ाई से लैस हुए

कोटा. कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी रेलवे स्टेशनों पर अब यात्रियों को वाई-फाई की सुविधा मिलेगी। सभी स्टेशनों पर यह सुविधा शुरू कि जा चुकी है।यात्री इस सुविधा का नि:शुल्क लाभ ले सकेंगे।
सांसद एवं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की पहल पर रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर इस योजना की शुरुवात की गई है। संसदीय क्षेत्र के सभी 24 रेलवे स्टेशनों पर एक साथ इस योजना को शुरू किया गया है।
दोस्ती से इंकार करना पड़ा भारी, युवती का सिर फोड़ा, पाइप व लाठियों से की मारपीट और फिर

तकनीक के इस आधुनिक युग में एजुकेशन हब कोटा में पढऩे के लिए आने वाले विद्यार्थियों को एवं संसदीय क्षेत्र में आने वाले सभी छोटे स्टेषनों के ग्रामीणो इस सुविधा का बड़ा फायदा मिलेगा साथ ही स्टेशन से होकर गुजरने वाले यात्री भी इस सुविधा का लाभ ले सकेंगे।
परवन के बांध निर्माण के लिए 673 करोड़ के कार्यादेश स्वीकृत, अगले साल काम होगा पूरा

गौरतलब है कि अपने संसदीय क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए सचेत रहते हुए कोटा प्रवास के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला न सिर्फ लोगों की समस्याओं को सुनते हैं बल्कि समस्याओं के समाधान का उनका हर संभव प्रयास रहता है। इस कड़ी में वह तमाम विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र की समस्याओं और विकास के लिए भी समय-समय पर आवश्यक निर्देश देते रहते हैं। इसी का परिणाम है कि संसदीय क्षेत्र में नित-निरंतर विकास कार्यों से क्षेत्र की एक नई पहचान विकसित हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो