दो राज्य मिलकर भी नहीं बचा सके भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष की जिंदगी, मदन लाल सैनी का निधन...

Rajesh Tripathi

Publish: Jun, 24 2019 08:26:55 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा। राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और राज्यसभआ सांसद मदन लाल सैनी का निधन हो गया है। वे कई दिनों से बीमार चल रहे थे। गत शुक्रवार को ही उन्हे इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले जाया गया था। यहां भर्ती होने के बाद उन्हें रक्त की जरूरत पड़ी, लेकिन उनका ग्रुप ओ नेगेटिव था और उपलब्ध नहीं हुआ। इसके बाद उनके दामाद डॉ. दुर्गाशंकर सैनी ने रक्तदाता, जीवनदाता समूह के सदस्य भुवनेश गुप्ता को मैसेज भेजकर ओ नेगेटिव ग्रुप का डोनर तालशने का अनुरोध किया। इसके बाद गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए करीब 3 हजार लोगों तक यह संदेश पहुंचाया। सोमवार को दिल्ली में ही इस ग्रुप का डोनर मिल गया, लेकिन फिर शाम को सैनी का निधन हो गया। सालभर सैंकड़ों रक्तदान शिविर लगने के बाद भी कोटा समेत पूरे प्रदेश में ओ नेगेटिव ग्रुप का ब्लड न मिल पाना हैरानी की बात है।

 


जानकारी अनुसार कई दिनों से सैनी का स्वास्थ्य खराब चल रहा था। तबीयत ज्यादा नासाज होने पर मदनलाल सैनी को मालवीय नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका उपचार चल रहा था। शुक्रवार को प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे खुद मदन लाल सैनी से मुलाकात करने अस्पताल पहुंची। जहां राजे ने मदनलाल सैनी के पास कुछ देर रुककर उनसे बातचीत की। उनके हाल जाने थे। जिसके बाद ही उन्हे एम्स मे भर्ती करवाया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned