पॉलिटिकल टूरिज्म पर दिलावर का तंज , बाड़ेबंदी से खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं कांग्रेस के विधायक

विधायकों की बाड़ाबंदी पर दिलावर ने किया कटाक्ष

 

By: shailendra tiwari

Published: 31 Jul 2020, 11:57 PM IST



कोटा. रामगंजमण्डी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक जो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थन में लगभग 3 सप्ताह से बाड़े में कैद हैं, उनमें बेचैनी, घबराहट व छटपटाहट और उन पर संदेह होने के कारण वे खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। दिलावर ने बयान जारी कर कहा कि राखी, ईद व जन्माष्टमी का त्योहार नजदीक है और परिजन विधायकों से मिलने को आतुर हैं। दूसरी ओर मुख्यमंत्री को डर है कि कहीं विधायक अपनी पीड़ा या संदेश परिवारजन के माध्यम से सचिन पायलट तक ना पहुंचा दें। या परिवारजनों के माध्यम से सौदेबाजी ना हो जाए।

read more : कोटा के इस बड़े मार्ट में कोरोना की दस्तक, प्रशासन ने कराया बंद

गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों से बाड़ाबंदी में रह रहे विधायकों को शुक्रवार को जैसलमेर शिफ्ट कर दिया गया। चार्टर प्लेन के जरिए दो राउंड में 89 विधायकों को जैसलमेर के सूर्यागढ़ रिसोर्ट में शिफ्ट किया गया है। जिन 89 विधायकों को जैसलमेर भेजा गया है उनमें कई मंत्रिमंडल के सदस्य भी हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी विधायकों के साथ जैसलमेर पहुंचे।

Read More : शनिवार को मिठाई और राखी की दुकानें रात 10 बजे तक खुलेंगी

पहले राउंड में 53 और दूसरे फेरे में 36 विधायक जैससलेर पहुंचे। हालांकि इनके साथ प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरेजवाला, अजय माकन और सह प्रभारी विवेक बंसल भी रिसोर्ट पहुंचे है। हालांकि कई विधायक ऐसे हैं भी हैं जो आज नहीं जा पाए, इन विधायकों को शनिवार को भेजा जाएगा। वहीं गहलोत सरकार के आधा दर्जन मंत्रियों को जयपुर रुकने के ही निर्देश दिए गए हैं। अब विधायक 13 अगस्त तक जैसलमेर में ही रहेंगे 13 अगस्त की शाम को जयपुर लौटेंगे।

Amit Shah BJP Congress
Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned