scriptRajasthan Politics: अब कांग्रेस विधायक ने दी शिक्षा मंत्री दिलावर को चेतावनी, कहा- संभल जाओ… कहीं आपका ही DNA न चेक कर दें | Rajasthan Politics: Congress MLA Ashok Chandna warns Education Minister Madan Dilawar on DNA statement | Patrika News
कोटा

Rajasthan Politics: अब कांग्रेस विधायक ने दी शिक्षा मंत्री दिलावर को चेतावनी, कहा- संभल जाओ… कहीं आपका ही DNA न चेक कर दें

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर डीएनए टेस्ट वाला बयान देकर मुसीबत में फंस गए हैं। अब कांग्रेस नेता भी इस बयान को मुद्दा बनाकर भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में अब हिंडोली विधायक अशोक चांदना की एंट्री हो गई है।

कोटाJun 25, 2024 / 09:53 pm

Suman Saurabh

madan dilawar news

Rajasthan News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर डीएनए टेस्ट वाला बयान देकर मुसीबत में फंस गए हैं। पिछले दिनों भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के सांसद राजकुमार रोत ने उनके इस बयान की निंदा की और कहा कि मेरा ब्लड सैंपल उनके आवास पर भेजा जाएगा। अब कांग्रेस नेता भी इस बयान को मुद्दा बनाकर भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में अब हिंडोली विधायक अशोक चांदना की एंट्री हो गई है।

चांदना ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो के जरिए शिक्षा मंत्री को चेताते हुए कहा- “मंत्री जी! क्या करेंगे डीएनए चेक करके? किसी दिन आदिवासियों को बीच रास्ते में मिल गए तो आपका ही डीएनए चेक कर लेंगे। संभल जाओ। इनकी सुनो। वरना किसानों ने मोदी भी हरा दिया था। पलटने में समय नहीं लगा और आपकी तो गाड़ी उड़ाने में भी टाइम नहीं लगेगा। कांग्रेस विधायक का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।”

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने शिक्षा मंत्री को बताया “नमूना”

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदद दिलावर को नमूना बताते हुए कहा कि पिछली सरकार में इन्हें ‘समाज कलंक’ मंत्री के नाम से पुकारते थे। आरएएस से झूठ बोलना सीखने वाले दिलावर पर 14 मामले दर्ज है। उन्होंने सीएम से अनपढ़ व विकलांग मानसिकता वाले मंत्री मदन दिलावर का इस्तीफा लेने की मांग की।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ ने नए जिलों को लेकर दिया बड़ा बयान, कर डाली ये मांग

घुटनों के बल नहीं चलाया तो मेरा नाम भी गोविंद डोटासरा नहीं

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीट परीक्षा रद्द करने, पानी-बिजली, कानून व्यवस्था समेत अन्य मद्दों को लेकर सोमवार को कलक्ट्री के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन से पहले सर्किट हाउस के सामने सभा हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस महानिरीक्षक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आईजी कानून के हिसाब से काम करें। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर ज्यादती नहीं रुकी तो घुटनों के बल नहीं चलाया तो मेरा नाम भी गोविंद डोटासरा नहीं है।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा पर मुकदमा दर्ज

कांग्रेस के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल समेत कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, विधायक अशोक चांदना सहित अन्य के नाम शामिल हैं। हालांकि मुकदमा दर्ज होने के पश्चात कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने भी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि क़ायर और भयभीत भाजपा क्या फर्जी मुक़दमों से डराना चाहती है? जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करने पर 1 क्या 100 मुक़दमे लेने और जेल जाने की हिम्मत रखते हैं।

Hindi News/ Kota / Rajasthan Politics: अब कांग्रेस विधायक ने दी शिक्षा मंत्री दिलावर को चेतावनी, कहा- संभल जाओ… कहीं आपका ही DNA न चेक कर दें

ट्रेंडिंग वीडियो