छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2018: यहां पर एनएसयूआई ने धमाकेदार जीत के साथ बनाई जीत की हैट्रिक

छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2018: यहां पर एनएसयूआई ने धमाकेदार जीत के साथ बनाई जीत की हैट्रिक

kamlesh sharma | Publish: Sep, 11 2018 01:32:22 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

कोटा। राजस्थान छात्रसंघ चुनाव 2018 में मंगलवार को मतों की गणना की जा रही है। दोपहर 12 बजे बाद कोटा के कई कॉलेजों के चुनाव परिणाम भी सामने आ गए हैं।

रामगंजमंडी के राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई ने तीसरी बार जीत की हैट्रिक बनाई है। इस बार के चुनाव में एनएसयू आई के सभी चार पदों पर पदाधिकारी निर्वाचित हुए है।

छात्र संघ अध्यक्ष संस्कार मीणा ने परिषद के श्याम सुंदर को 63 मतों से हराया दिया। उपाध्यक्ष में तरुण गर्ग, महासचिव में मनीष बदवनिया, सयुक्त सचिव में सुनील कुमार चुनाव जीते। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशियों की जीत पर खुशी जताते हुए नारेबाजी की।

प्रचार्य ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। निर्वाचित छात्र संघ नेताओं को पुलिस सुरक्षा में घर ले जाकर पुलिस ने छोड़ा।

चेचट संस्कृत कॉलेज में चारों पदों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रत्याशी चुनाव जीते। यहां परिषद के अनुज वर्मा ने 65 मतों के अंतर से एनएसयूआई प्रत्याशी को हराया।

बूंदी छात्रसंघ चुनाव 2018 -
कन्या कॉलेज में परिणाम घोषित , अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की साक्षी चौहान विजय , उपाध्यक्ष प्रियंका सैनी , महासचिव पर सलोनी शर्मा, संयुक्त सचिव पर मीनाक्षी कुमारी रेगर एबीवीपी पूरा पैनल का विजय हो गया हैं।

 

अजमेर के संस्कृत कॉलेज में एनएसयूआई ने लहराया परचम। यहां संस्कृत कॉलेज में एनएसयूआई के कालूसिंह सोलंकी अध्यक्ष निर्वाचित हुए है। आज सभी कॉलेज और महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में सुबह 11 बजे से मतगणना शुरू हुई। मतगणना का काम निरंतर जारी है। जिसमें छात्रसंघ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव पद फैसला होने वाला है। इसका सभी छात्र संगठनों, प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं-विद्यार्थियों को बेसब्री से इंतजार है।

हनुमानगढ़ जिले के ग्राम जाखड़ांवाली के विवेकानंद महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में सूर्यकांत गोस्वामी ने मात्र तीन मतों से विजयी प्राप्त की है। वहीं श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में माता मोहन देवी बेदी गल्र्स कॉलेज में एबीवीपी का कब्जा हुआ है। एमएमडी कॉलेज में अध्यक्ष पद पर रिकू वर्मा और उपाध्यक्ष पद पर गगनदीप कौर विजेता रही। शारदा कॉलेज में एनएसयूआई का कब्जा हुआ। यहां अध्य्क्ष पद पर बलजिंद्र सिंह विजयी हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned